क्या अली अब्बास जफर की अगली फिल्म में नजर आएँगे शाहिद कपूर?

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों काफी व्यस्त हैं। 2019 में संदीप रेड्डी वांगा की कबीर सिंह में कबीर सिंह की अपनी भूमिका से लोगों के दिलों पर छाने के बाद, एक्टर अपनी बहुप्रतीक्षित स्पोर्ट्स ड्रामा जर्सी की रिलीज़ के लिए तैयार है। राज एंड डीके के निर्देशन में पहली फिल्म के साथ, बत्ती गुल मीटर चालू अभिनेता भी अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार है। और, हाल ही में परियोजना पर फिल्मांकन पूरा करने के बाद, शाहिद वर्तमान में अपनी अगली फिल्म की तैयारी कर रहे हैं, जो अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित है।

बता दे कि अली के साथ शाहिद का यह पहला सहयोग होगा, और कहा जाता है कि यह 2011 की फ्रांसीसी फिल्म नुइट ब्लैंच (स्लीपलेस नाइट) का रीमेक है। मिड डे के एक सूत्र के अनुसार, फिल्म जल्द ही रिलीज होगी और इसमें शाहिद ड्रग तस्करों पर नज़र रखने वाले एक जासूस की भूमिका निभाएंगे। जबकि फिल्म अभी भी प्री-प्रोडक्शन के अधीन है, उम्मीद है कि शूटिंग एक जटिल एक्शन सीक्वेंस के साथ शुरू होगी। एक सूत्र ने कहा, "सेट पर रिपोर्ट करने से पहले शाहिद अगले हफ्ते अपनी भूमिका के लिए पढ़ना और तैयारी शुरू कर देंगे। इस बीच, अली नींव रख रहे हैं। पहला शेड्यूल जल्दी होगा और उपनगरीय मुंबई, विशेष रूप से गोरेगांव में शूट किया जाएगा।"

निट ब्लैंच को पहले तमिल और तेलुगु में क्रमशः थोंगा वनम और चीकाती राज्यम के रूप में बनाया गया था। शाहिद अब 31 दिसंबर को गौतम तिन्ननुरी की जर्सी की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें पंकज कपूर और मृणाल ठाकुर भी हैं और यह सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सामने आया नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नई फिल्म का टीजर

रिलीज हुआ अमाल मलिक और श्रेया घोषाल का ये बेहतरीन गाना, जैस्मिन भसीन भी आई नजर

52 साल की उम्र में इस मशहूर हस्ती ने रचाई शादी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -