क्या T20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में संजू सैमसन को मिलेगा मौका ? जानिए क्या बोले कप्तान शर्मा
क्या T20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में संजू सैमसन को मिलेगा मौका ? जानिए क्या बोले कप्तान शर्मा
Share:

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ लखनऊ में पहले टी-20 मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने भारतीय विकेटकीपर बैट्समैन संजू सैमसन को लेकर बड़ा बयान दिया है. दरअसल, टीम इंडिया इस समय अक्टूबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए ऑडिशन में मोड में हैं. टी-20 विश्व कप ऑस्ट्रेलिया में आयोजित होगा और कप्तान रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट बेहतर तरीके खिलाड़ियों का पूल तैयार करने में लगे हुए हैं. टीम इंडिया 3 टी-20 मुकाबलों की सीरीज का पहला मुकाबला 24 फरवरी को खेलेगी. 

रोहित शर्मा ने कहा कि, टीम प्रबंधन संजू सैमसन को निश्चित तौर पर टी-20 वर्ल्ड कप के लिए एक सदस्य के रूप मे देख रही है. रोहित ने बुधवार को प्रेस वार्ता में कहा कि, 'संजू के पास प्रतिभा है. हमने जब भी उन्हें खेलते देखा है, उन्होंने कोई न कोई ऐसी पारी खेली है, जिससे लोग उनकी प्रशंसा करते नहीं थकते. उनका गेम निश्चित तौर पर कंडीशन के हिसाब से सही है और हम उनकी जगह को लेकर भी विचार कर रहे हैं.'

बता दें कि संजू सैमसन ने टीम इंडिया के लिए 1 वनडे और 10 टी-20 मुकाबले खेले हैं. संजू ने अब तक खेले इंटरनेशनल मैचों में कोई खास कमाल नहीं किया है, मगर उन्होंने आईपीएल में बेहतरीन खेल दिखाया है. संजू ने अंतिम बार टीम इंडिया के लिए श्रीलंका के खिलाफ 2021 में खेला था. उनका डेब्यू 6 वर्ष पूर्व 2015 में जिम्बाब्वे के खिलाफ हुआ था. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -