'राजनीति से ले लेंगे संन्यास', इस नेता ने किया बड़ा ऐलान
'राजनीति से ले लेंगे संन्यास', इस नेता ने किया बड़ा ऐलान
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक में चुनाव से पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया ने दावा किया कि यदि सत्ता में आने पर वह जनता से किए वादे पूरे नहीं कर पाए तो सियासत से संन्यास ले लेंगे तथा घर चले जाएंगे। प्रदेश में मई तक विधानसभा चुनाव होने हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि उनकी पार्टी लोगों से किए गए वादों को पूरा करेगी। 

कांग्रेस की 'प्रजा द्वानी यात्रा' के चलते एक जनसभा को संबोधित करते हुए सिद्धारमैया ने कहा, "यदि हम सत्ता में आए तो 10 किलोग्राम चावल देंगे, हमने पहले ही महिलाओं के नेतृत्व वाले परिवारों को 200 यूनिट फ्री बिजली एवं 2,000 रुपये देने का वादा किया है। आपको हम पर विश्वास है ना? चाहे कितनी भी मुश्किल हो, हम अपना वादा पूरा करेंगे।" कांग्रेस ने जनता से वादा किया है कि यदि पार्टी सत्ता में आती है तो गरीबी रेखा से नीचे के परिवारों को 10 किलोग्राम चावल फ्री में प्राप्त होगा। हाल ही में कांग्रेस ने 'गृह ज्योति योजना' का ऐलान किया है, जिसके तहत सभी घरों को प्रत्येक महीने 200 यूनिट फ्री बिजली मिलेगी, इसके अतिरिक्त सत्ता में आने पर 'गृह लक्ष्मी योजना' के तहत परिवार की महिला मुखिया को प्रत्येक महीने 2,000 रुपये देने का वादा किया है। 

मैसूर में सीएम बसवराज बोम्मई ने सिद्धारमैया की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि विपक्ष के नेता के लिए सियासी संन्यास की ऐसी स्थिति निश्चित तौर पर आएगी। बोम्मई ने कहा कि उनके सीएम रहते बिजली आपूर्ति की स्थिति खराब हो गई थी, उन्हें अच्छे से पता है। हमने सत्ता में आने के पश्चात् 8000 करोड़ रुपये कंपनियों को दिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि यदि कांग्रेस ऐसा कुछ करने का वादा कर रही है, जो नहीं किया जा सकता है तो यह स्पष्ट है कि वह डर और हताशा में ऐसा कर रही है।

'राहुल गांधी की सुरक्षा सबसे पहले..', भारत जोड़ो यात्रा पर बोले जयराम रमेश

भारत विरोधी ताकतों का साथ क्यों दे रही TMC और JDU ? देश के खिलाफ BBC को समर्थन

बिहार में किसानों का मुद्दा उठाएगी भाजपा, बक्सर हिंसा पर नितीश सरकार को घेरेगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -