मारिया संन्यास के फैसले पर फिर करेंगे विचार
मारिया संन्यास के फैसले पर फिर करेंगे विचार
Share:

FIFA वर्ल्ड कप फाइनल मैच में अर्जेंटीना की फ्रांस पर नाटकीय पेनल्टी शूटआउट जीत में अहम भूमिका निभाने वाले एंजेल डी मारिया अपने अंतरराष्ट्रीय करियर को आगे और भी ज्यादा बढ़ने वाला है। यह जानकारी स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स में भी दी जा चुकी है। मीडिया ने शुक्रवार को बोला है कि 34 वर्षीय जुवेंटस विंगर ने पहले एलान किया था कि वह कतर में फुटबॉल विश्व कप के बाद संन्यास ले लेंगे, लेकिन टूर्नामेंट में उनके प्रदर्शन ने उन्हें अपने फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए प्रेरित भी कर दिया है।  खबरों का कहना है कि डि मारिया के अब 2024 कोपा अमेरिका कप में खेलने का अनुमान भी लगाया जा रहा है। डि मारिया ने पिछले रविवार को फाइनल मैच में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और पेनल्टी शूट को गोल में बदलकर अपनी टीम को बढ़त भी दिलवा दी है।

इसके पहले खबरें थी कि 38 वर्षीय चेल्सी सेंटर-बैक ने गुरुवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट में बोला है कि, 'क्रोएशिया के विरुद्ध मैच के उपरांत के साक्षात्कार से लेकर आज तक, मेरे दिल से आंसू बह रहे हैं।' 'लेकिन ... मुझे विश्वास है कि हमने एक अच्छा और प्रतिबद्ध काम किया है - हम सभी, कोचिंग कमेटी और बैकरूम स्टाफ समेत।' 'मुझे नहीं पता कि मैंने कितनी बार सोचा है कि मुझे इस वर्ल्ड कप के बारे में क्या लिखना चाहिए। मुझे यह स्वीकार करना चाहिए कि हमारा एलिमिनेशन जिस तरह से हुआ, उसे स्वीकार करना और समझना बहुत मुश्किल है।' सिल्वा ने बोला है कि उन्हें लगातार चार विश्व कप में ब्राजील का प्रतिनिधित्व करने पर गर्व महसूस होने लगा है। 

गौर हो कि FIFA  वर्ल्ड कप का खिताब अर्जेंटीना ने फ्रांस को रोमांचक मुकाबले में पनेलटी शूटआउट में हराकर भी जीत लिया है। मैच के खत्म होने के उपरांत दोनों टीमों का स्कोर समान रहा जिसके बाद अतिरिक्त समय दिया गया लेकिन जिसके उपरांत भी जब कोई परिणाम नहीं निकला तो पनेलटी शूटआउट का सहारा लिया गया इसमें अर्जेंटीना ने फ्रांस को 4-2 से हराकर 36 वर्ष के उपरांत जीत लिया है।  

दिल्ली को संतोष ट्रॉफी में है जीत की तलाश

शहीद अफरीदी को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने दी बड़ी जिम्मेदारी

क्रिसमस पर भुवनेश्वर की जनता करेगी विश्व कप की चमचमाती ट्रॉफी का दीदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -