क्या विजय की मूवी में होगी रश्मिका की एंट्री, जानिए क्या है मामला
क्या विजय की मूवी में होगी रश्मिका की एंट्री, जानिए क्या है मामला
Share:

साउथ मूवी अदाकारा रश्मिका मंदाना इन दिनों बैक टू बैक अपनी मूवीज के कारण से चर्चाओं में बनी हुई है। अदाकारा ने चंद दिनों पहले ही तमिल सुपरस्टार थलापति विजय की आने वाली मूवी में एंट्री मारी है। जिसके उपरांत रश्मिका ने बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर की मूवी एनिमल भी साइन कर दी है। इन दो फिल्मों के उपरांत अब खबर है कि अदाकारा रश्मिका मंदाना के हाथों एक और बड़ी मूवी लग गई है। कन्नड़ मूवी स्टार रश्मिका मंदाना की हालिया रिलीज मूवी पुष्पा ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है। इसके उपरांत से अदाकारा की फैन फॉलोइंग में कई गुणा इजाफा होने लगा है। अब रिपोर्ट्स हैं कि अदाकारा जल्दी ही विजय देवरकोंडा स्टारर फिल्म लाइगर में दिखाई देने लगी है।

विजय देवरकोंडा की लाइगर में हुई रश्मिका मंदाना की एंट्री:  ख़बरों का कहना है कि अदाकारा रश्मिका मंदाना ने विजय देवरकोंडा की पहली पैन इंडिया रिलीज मूवी लाइगर में भी एंट्री कर चुकी है। सुनने को मिला है कि अदाकारा इस फिल्म में एक स्पेशल डांस नंबर में दिखाई देने वाली है। विजय देवरकोंडा स्टारर निर्देशक पुरी जगन्नाथ की मूवी लाइगर में अभिनेता के अपोजिट लीड रोल में अनन्या पांडे हैं। इस मूवी को चार्मी कौर और बॉलीवुड मूवी निर्माता करण जौहर को-प्रोड्यूस कर रहे हैं।

विजय देवरकोंडा की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड हैं रश्मिका मंदाना:  खबरों की माने तो विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना इससे पहले गीता गोविंदम और डियर कॉमरेड जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुके है। इन मूवी में इन दोनों सितारों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। इन मूवी की शूटिंग के साथ ही दोनों सितारों के अफेयर के किस्से भी सुनने के ,लिए मिलने लगे है। हालांकि इन दोनों सितारों ने हमेशा ही इन रिपोर्ट्स का खंडन भी कर दिया है। मगर इनके कथित अफेयर की खबरें बंद होने का नाम नहीं लेती। 

जनरल मनोज मुकुंद नरवणे 42 साल की सेवा के बाद सेवानिवृत्त हुए

रुबीना दिलैक ने तोड़ी 'संस्कारी बहू' की इमेज, इन तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

ये है हॉलीवुड की ऐसी फिल्म जो न सिर्फ अवार्ड के लिए हुई नॉमिनेट बल्कि दी गई सबसे हाई रेटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -