क्या इंडिया-अफ्रीका मैच में बारिश बनेगी विलेन ? देखें तिरुवनन्तपुरम का मौसम अपडेट
क्या इंडिया-अफ्रीका मैच में बारिश बनेगी विलेन ? देखें तिरुवनन्तपुरम का मौसम अपडेट
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया को अपने घर में साउथ अफ्रीका के विरुद्ध तीन मैचों की टी20 श्रृंखला खेलना है. पहला मुकाबला आज (28 सितंबर) तिरुवनन्तपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में होना है. यह मैच भारतीय समय के मुताबिक, शाम 7 बजे से शुरू होगा. मैच में टॉस 6.30 बजे होगा. बता दें कि टी20 विश्व कप से एन पहले होने वाली यह सीरीज टीम इंडिया के लिए बेहद अहम होने वाली है. हाल ही में टीम इंडिया ने अपने घर में ऑस्ट्रेलिया को टी20 सीरीज में 2-1 से मात दी है. अब साउथ अफ्रीका की बारी है.

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले इस पहले मुकाबले पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है. यह मैच तिरुवनन्तपुरम में होना है और यहां का मौसम सही नहीं लग रहा है. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर में खेला गया टी20 मुकाबला भी बारिश की भेंट चढ़ गया था. नागपुर में बारिश के चलते 8-8 ओवर का मैच कराया गया था. इस समय भी बारिश की भारी आशंका जाहिर की गई थी. लेकिन इस बार मैच तिरुवनन्तपुरम में खेला जाना है और यहां भी आज वर्षा की आशंका जताई जा रही है.

Accuweather के अनुसार, तिरुवनन्तपुरम में दिन के समय लगभग 51 फीसद और उसके बाद 25 फीसद बारिश का अनुमान है. अधिकतम तापमान 31 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. जबकि न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. आसमान में बादल छाए रहेंगे और बीच-बीच में बूंदाबांदी होने के आसार हैं. यानी मैच शुरू होता है, तो बीच-बीच में हल्की बारिश की वजह से रोकना पड़ सकता है. फैन्स के लिए एक अच्छी खबर यह है कि शाम 7 बजे के बाद बारिश की संभावना 6 फीसद से अधिक नहीं है. रात को 9 बजे के बाद तो बारिश की संभावना 4 फीसद से भी कम हो जाती है. ऐसे में यह मैच पूरा होने की पूरी संभावना है.

T20 रैंकिंग में बजा सूर्यकुमार का डंका, बाबर आज़म को पछाड़कर हासिल किया ये स्थान

फैंस के बीच बढ़ा लियोनेल मेसी का क्रेज, 30 मिनट में तीन बार मैदान पर पहुंचे फैंस

Ind Vs Sa: भारत-अफ्रीका के बीच पहला T20 मैच आज, जानिए कहां-कैसे देख पाएंगे मैच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -