Ind Vs Aus:  ऑस्ट्रेलिया को एक और झटका, वार्नर के बाद अब टीम से बाहर हुआ ये खिलाड़ी
Ind Vs Aus: ऑस्ट्रेलिया को एक और झटका, वार्नर के बाद अब टीम से बाहर हुआ ये खिलाड़ी
Share:

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया और भारतीय टीम के बीच 17 दिसंबर से टेस्ट सीरीज की शुरुआत होगी. इस बार भारतीय टीम को जीत के लिए बड़ी चुनौती का सामना कर पड़ेगा. जहां पहले टेस्ट के बाद कप्तान विराट कोहली भारत आ जाएंगे वहीं दूसरी तरफ स्टीव स्मिथ इस बार ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल है. ऐसे में कंगारुओं की टीम बेहद मजबूत नज़र आ रही है.

हालांकि ऑस्ट्रेलियाई खेमे में सब सही नहीं है. टीम में चोटिल खिलाड़ियों की तादाद बढ़ती जा रही है. डेविड वॉर्नर के बाद अब विल पोकोवस्की (Will Pucovski) भी पहले टेस्ट के लिए टीम से बाहर हो गए हैं. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस बात की जानकारी दी है. भारत के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करने की राह देख रहे विल पुकोवस्की (Will Pucovski) प्रैक्टिस मैच के दौरान हेलमेट पर भारत ए के खिलाड़ी कार्तिक त्यागी की बाउंसर गेंद लगने से रिटायर हर्ट हो गए थे. इसी कारण पुकोवस्की दूसरे अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलिया ए टीम म शामिल नहीं थे.

वहीं रिप्लेसमेंट के रूप में मार्कस हैरिस (Marcus Harris) को टीम में शामिल किया गया है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा है कि, 'हमारे कई खिलाड़ी पिछले कुछ सप्ताह में चोटिल हुए हैं. हमें रिप्लेसमेंट का विकल्प उपयोग करना पड़ा है. हैरिस टीम के साथ जुड़ रहे हैं. हैरिस ने विक्टोरिया के लिए हाल ही में शानदार फॉर्म दिखाया है’.

इस साल अपना जनदिन नहीं मनाएंगे युवराज, पिता के बयान पर बोले- ये उनकी व्यक्तिगत राय

Pak Vs NZ: न्यूजीलैंड की T20 टीम घोषित, केन विलियम्सन और ट्रेंट बौल्ट ने की वापसी

क्रिकेट के सिक्सर किंग है 'युवराज सिंह'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -