क्या अब कटरीना कैफ के साथ काम करते नजर आएंगे प्रभास ?
क्या अब कटरीना कैफ के साथ काम करते नजर आएंगे प्रभास ?
Share:

सुपरस्टार फिल्म साहो देने के बाद प्रभास जल्द ही अपनी 21वीं फिल्म के लिए महंती डायरेक्टर नाग अश्विन के साथ काम करने की तैयारी में जुटे हुए है. हालांकि अभी इस फिल्म के लिए पूरी कास्ट तय नहीं हुई है लेकिन प्रभास के फैन्स को इंतजार है कि अब वे किस हीरोइन के साथ रोमांस करेंगे.  आप सभी जानते है कि सुपरस्टार प्रभास ने फिल्म साहो में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ काम किया था लेकिन अब लगता है कि प्रभास अपनी को-स्टार्स के रूप में बॉलीवुड एक्ट्रेस चाह रहे हैं. इन दिनों साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा अपनी आने वाली फिल्म 'फाइटर' में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ काम कर रहे हैं. इसी के साथ पवन कल्याण अपने आने वाले प्रोजेक्ट में जैकलीन फर्नांडीज के साथ काम करते दिखेंगे.

बाहुबली और साहो की सफलता के पश्चात् प्रभास अब अपनी फिल्मों में बी-टाउन एक्ट्रेस ले रहे हैं. लेकिन अब रिपोर्ट्स में ये सामने आ रहे है कि प्रभास कटरीना कैफ के साथ काम कर सकते हैं. इंडस्ट्री में यह चर्चा काफी बनी हुई है कि प्रभास चाहते हैं कि नाग अश्विन निर्देशित फिल्म में कटरीना कैफ को कास्ट किया जाए. प्रभास ही नहीं, नाग भी कटरीना और प्रभास की जोड़ी फिल्म में बनाना चाहते हैं. हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. यही नहीं, कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार कटरीना कैफ का नाम पहले फिल्म साहो के लिए लगभग तय किया गया था, परन्तु फिल्म में देरी हुई तो कटरीना बाहर हो गई और श्रद्धा कपूर तय हुई.

वहीं, साहो में श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करने के पश्चात्, वे अपनी 20वीं फिल्म ओह डियर में पूजा हेगड़े के साथ काम करेंगे. रिपोर्ट्स कि माने तो ओह डियर के लिए निर्माताओं ने तेलारपुर में 4 एकड़ जमीन लीज पर ली है और ओह डियर के लिए सेट का निर्माण प्रारम्भ किया है. ओह डियर की टीम एक बड़ा विंटेज जहाज का सेट खड़ा कर रही है जहां थोड़ा पानी भी होगा और एक ट्रेन के साथ एक रेलवे स्टेशन का सेट भी बनाया गया है. यह भी सामने आया है कि यूरोपीय शहर जैसा सेट भी तैयार किया जा रहा है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस्तीफे पर भड़का यह बॉलीवुड निर्देशक, कहा- 'रोना आ गया मुझे'

आमिर खान के परिवार पर चढ़ा होली का खुमार, देखिए खास तस्वीरें

'बागी 3' ने पांचवें दिन भी किया जबरदस्त प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -