बिग बॉस 13 में जाने के लिए 'कसौटी ज़िंदगी...' को अलविदा कहेगी यह एक्ट्रेस
बिग बॉस 13 में जाने के लिए 'कसौटी ज़िंदगी...' को अलविदा कहेगी यह एक्ट्रेस
Share:

हाल ही में टीवी के पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी की-2' को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में इस शो के दर्शकों के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. जी दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में निवेदिता बासु का किरदार निभा रहीं पूजा बनर्जी शो को अलविदा कह सकती हैं. खबरों के मुताबिक़ पूजा बनर्जी को इस बार के बिग बॉस यानी कि सीजन 13 के लिए इनविटेशन भेजा गया है जिसके चलते अनुमान लगाया जा रहा है कि एक्ट्रेस शो को छोड़ सकती हैं.

जी हाँ, वह शो में जा सकती हैं और इस कारण वह शो छोड़ने का फैसला ले सकती हैं. आने वाली खबरों के मुताबिक़ पूजा, सलमान खान के शो बिग बॉस 13 के लिए काफी सीरियस हैं और इसी के कारण यह माना जा रहा है कि उन्होंने शो में जाने का मन बना लिया है और इस वजह से वो अपने हिट किरदार निवेदिता को छोड़ देंगी.

इसी के साथ खबर यह भी हैं कि पूजा ने बिग बॉस में अपनी एंट्री के सिग्नल के मिलते ही मेकर्स से बातचीत भी शुरू कर दी है और अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि वह शो छोड़कर जाती है या नहीं. वहीं जब इस बारे में यानी शो को छोड़ने और बिग बॉस में शामिल होने की बात को लेकर जब पूजा से बातचीत की गई तो उन्होंने इस पर अपना कोई भी जवाब देने से इनकार कर दिया. अब यह देखना होगा कि वह शो में नजर आएंगी या नहीं...?

पाकिस्तान के लिए पूनम पांडेय ने उतार दी अपनी ब्रा और कहा- 'दो कप लो...'

बेहद ही धांसू अंदाज में हुई मिस्टर बजाज की एंट्री, देखकर पागल हुए फैंस

जमकर फूटा दिव्यांका त्रिपाठी का दर्द, कहा- 'मुझे अनप्रोफेशनल कहते...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -