भाजपा प्रमुख बंदी संजय कुमार का बड़ा बयान, कहा- "चंद्रशेखर राव के प्रगति भवन और फार्महाउस..."

नामपल्ली: राज्य भाजपा प्रमुख बंदी संजय कुमार ने शुक्रवार को कहा कि पार्टी 2023 में सत्ता में आने के लिए निश्चित है और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के प्रगति भवन और फार्महाउस की जुताई करेगी। उन्होंने यहां "बदुगुला आत्मा गौरव दीक्षा" को संबोधित करते हुए कहा- "सीएम ने ठंडे पैर विकसित किए थे और यह सुनिश्चित किया था कि लोग दीक्षा में शामिल न हों। हमने बैठक आयोजित करने की पूर्व अनुमति ली है। फिर भी, हर जगह पुलिस भाजपा कैडर को गिरफ्तार कर रही थी।"

केसीआर पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने बताया कि कैसे हुजूरनगर और नागार्जुनसागर चुनाव खत्म होने के बाद टीआरएस पोडु भूमि के मुद्दे को सुलझाने के उनके आश्वासन को आसानी से भूल गई थी। उन्होंने सीएम से पोडु भूमि के मुद्दे को हल करने के लिए तुरंत कदम उठाने की मांग की, साथ ही आश्वासन दिया कि उनकी पार्टी इस मुद्दे को हल होने तक लड़ेगी। बंदी ने दलित बंधु योजना (डीबीएस) को हुजूराबाद उपचुनाव जीतने के लिए दलितों को धोखा देने का एक साधन बताते हुए कहा- "टीआरएस प्रमुख को अपने सभी चुनावी वादों को पूरा करने के लिए प्रत्येक दलित को 50 लाख रुपये देने पड़े।"

"सीएम ने चुनाव जीतने के लिए अंतिम उपाय के रूप में डीबीएस की घोषणा की है। "केसीआर के लिए उप-चुनाव का मतलब है 'चुनाव खरीदना' पिछले दरवाजे और शॉर्टकट के माध्यम से चुनाव जीतने के लिए," उन्होंने चुटकी ली। करीमनगर के सांसद ने घोषणा की कि पार्टी के एससी / एसटी राज्य में अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति की दुर्दशा को उजागर करने के लिए मोर्चा बड़े पैमाने पर कार्यक्रम आयोजित करेगा।भाजयुमो बेरोजगारों की समस्याओं के समाधान के लिए एक बाइक रैली भी निकालेगा। उन्होंने बांसवाड़ा में दिए गए बंद के आह्वान का जिक्र करते हुए कहा कि पुलिस बीजेपी कैडर और हिंदू संगठनों के सदस्यों को परेशान और प्रताड़ित करती रही है. भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डी के अरुणा ने याद किया कि कैसे टीआरएस पार्टी ने राज्य में सत्ता में आने के बाद पहले पांच वर्षों में 60,000 करोड़ रुपये खर्च करने का वादा किया था।

Tokyo Olympics: वंदना कटारिया ने रचा इतिहास, बनीं 'हैट्रिक गोल' करने वाली पहली खिलाड़ी

भारत की महिला हॉकी टीम ने दक्षिण अफ्रीका दी मात

ड्रग परीक्षण में विफल होने के बाद धावक ब्लेसिंग ओकागबारे खेल से हुए बाहर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -