पार्थ समथान होंगे 'बिग बॉस 15' का हिस्सा? अभिनेता ने बताया सच
पार्थ समथान होंगे 'बिग बॉस 15' का हिस्सा? अभिनेता ने बताया सच
Share:

टेलीविज़न इंडस्ट्री के जाने माने लोकप्रिय एक्टर पार्थ समथान अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं। इस समय वो US में हैं तथा अपने स्वास्थ्य पर काफी ध्यान दे रहे हैं। वो सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय हैं तथा निरंतर खुद से संबंधित अपडेट्स देते रहते हैं। पार्थ ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन किया। इस के चलते उन्होंने प्रशंसकों के प्रश्नों के उत्तर दिए। पार्थ ने 'बिग बॉस 15' का हिस्सा बनने के प्रश्न पर भी उत्तर दिया। साथ ही लोकप्रिय टेलीविज़न शो 'कैसी ये यारियां' के चौथे सीजन को लेकर भी चर्चा की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan)

पार्थ समथान ने इंस्टाग्राम लाइव में सबसे पहले अपने प्रशंसकों को बताया कि इस समय वो विदेश में हैं। उन्होंने काम से छुट्टी ली है तथा खुद के साथ क्वालिटी टाइम बिता कर रहे हैं। वो अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान दे रहे हैं तथा जिम भी जाते हैं। साथ ही खाने-पीने को लेकर भी बहुत सतर्क हैं। उन्होंने कहा कि वो इस माह के अंत तक ही भारत वापस आ पाएंगे। 

पार्थ ने अपने प्रशंसकों को एक खुशखबरी भी दी है। उन्होंने खुलासा किया है कि वो शीघ्र ही एक और वेब सीरीज में दिखाई देने वाले हैं। ये बहुत बड़ा प्रोजेक्ट है। इसकी शूटिंग अप्रैल में आरम्भ होने वाली थी, मगर कोरोना संक्रमण के कारण शूटिंग कैंसिल हो गई। जब सब कुछ नॉर्मल होने लगेगा तो फिर से काम आरम्भ होगा। बता दें कि इससे पहले पार्थ एकता कपूर के शो 'मैं हीरो बोल रहा हूं' तथा सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में नजर आए थे। वही कई दिनों से जानकारी सामने आ रही थीं कि पार्थ समथान रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' का भाग हो सकते हैं, मगर उन्होंने इस अफवाह का खंडन किया है। उन्होंने बताया कि वो बिग बॉस का भाग नहीं बनेंगे। वो इस समय वैसे भी विदेश में हैं तो इस शो में आप फिलहाल पार्थ को नहीं देख पाएंगे। 

अपने सह-कलाकार धीरज धूपर को लेकर श्रद्धा आर्या ने किया बड़ा खुलासा, कहा- धीरज सिर्फ मेरे को-स्टार नहीं हैं...

टीवी के इस मशहूर स्टार को पुलिस ने आधी रात को किया गिरफ्तार, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

जल्द इस शो में साथ नजर आ सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -