काले जादू से व्यापार में आ रही हर परेशानी को करेगा दूर

Dec 03 2017 08:42 AM
काले जादू से व्यापार में आ रही हर परेशानी को करेगा दूर

काला जादू एक ऐसा प्रभाव है जिससे हर कोई इंसान बचना चाहता है। इसका दुष्प्रभाव अगर किसी पर हो जाए तो उसका जीवन नरक से भी बद्त्तर हो जाता है। आदिकाल से ही काले जादू का इस्तेमाल किया जा रहा है अगर किसी भी इंसान पर काला जादू कर दिया जाए तो समझ लो कि इससे बचना काफी मुश्किल हो जाता है उसके जीवन में कभी भी कुछ भी अच्छा नहीं होता, हमेशा गलत ही होता है। आज हम आपको काले जादू से जुड़ी कुछ ऐसे ही बातों पर चर्चा करने वाले हैं जिसे जानकर आप भी काले जादू के दुष्प्रभाव को खत्म कर सकते है। तो चलिए जानते हैं कौन से वह उपाये है जो पूरी तरह से काले जादू को खत्म करने में कारगर होते हैं।

काले जादू को दूर करने के लिए घर के मन्दिर में काली माता को रखे और उन्हें हरे निम्बू की माला पहनाये और साथ ही पूजा करे और इसके अलावा सिंदूर को उनके माथे पर लगा, उनकी कृपा से काली नजर का असर उतर जायेगा। 

व्यापार में परेशानी हो रही है एक निम्बू को ले और इसे लेकर पूरी दुकान के चक्कर लगा ले और बाद में इसे काट ले और ध्यान दे की कटते समय इसका रंग लाल है या नही लाल है तो नजर का असर अभी है और नही हो तो इसका मतलब की नजर हट गयी है।

जब किसी व्यक्ति पर काली नजर असर दिखे तो निम्बू के लोंग और काली मिर्च ले और उस व्यक्ति के ऊपर से 11 बार वार कर बीच चौराहे में डाल दे और पीछे मुड़कर न देखे। 

काली नजर को उतरने के लिए हनुमान चालीसा का पाठ करे और अपने तकिये के निचे भी रखे ऐसा करने से काली नजर का असर खत्म हो जायेगा। 

काली नजर का असर खत्म करने के लिए एक गिलास में पानी ले और उसमे लाल मिर्च नमक और राइ का डाल ले और बाद में नजर लगी हो उस व्यक्ति के सिर पर 21 बार वार ले और बाद में बीच चोराहे पर उस पानी को ढोल दे,ऐसा करने से काली नजर का असर खत्म हो जायेगा।

 

अपनी आर्थिक स्थिती मजबूत करने के लिए आटे में मिला दे ये चीज

पर्स में पीपल के पत्ते को रखने से दूर हो जाती है धन की कमी

ये उपाए करने के बाद आपका भी बटुआ भरा रहेगा पैसों से

ये काम करने के बाद किस्मत होगी आपकी मुठ्ठी में