क्या फिर से NDA में शामिल होंगे ओमप्रकाश राजभर ?
क्या फिर से NDA में शामिल होंगे ओमप्रकाश राजभर ?
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले विभिन्न राजनितिक पार्टियों के नेताओं की सियासी जोड़तोड़ की कवायद शुरू हो गई है. इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के यूपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने मुलाकात की है. जिसके बाद राजभर के NDS में शामिल होने की अटकलें एक बार फिर से शुरू हो गई हैं.

इस मुलाकात के दौरान यूपी भाजपा उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह भी ओमप्रकाश राजभर के साथ उपस्थित थे. मीडिया से बात करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि शिष्टाचार भेंट के तौर पर मैं और दयाशंकर सिंह, यूपी प्रदेश अध्यक्ष से मुलाक़ात करने पहुंचे थे. राजभर ने कहा कि मैंने भाजपा में मंत्री पद छोड़ा. भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा होता, तो शायद सांसद बनकर दिल्ली भी गया होता. मेरी भाजपा से जो लड़ाई है, वो देश में पिछड़ी जाति के जातिवार जनगणना जो हो रही है, उसको लेकर है.

ओमप्रकाश राजभर ने आगे कहा कि, 'भाजपा से दूसरा संघर्ष सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू करने के लिए था, जिस पर तीन वर्ष से कुछ नहीं हुआ है. तीसरा हमारा मुद्दा है कि, गरीब और कमजोर लोगों को एक समान शिक्षा और निःशुल्क शिक्षा दिलाई जाए. 33 फीसद आरक्षण महिलाओं के लिए है, जो लोकसभा में विचाराधीन है. सत्ता से बाहर रहने पर लोग इसे लागू कराने और शराबबंदी की बात करते हैं.'

मानसून सत्र: संसद में विपक्ष का हंगामा जारी, फिर स्थगित हुई लोकसभा और राज्यसभा

भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व आज कर्नाटक मंत्री सूची को अंतिम रूप देने का होगा कार्यक्रम

दूसरी बार इस्माइल हनीयेह चुने गए हमास प्रमुख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -