युवक को थप्पड़ मारना चिची को पड़ा भारी

Feb 09 2016 04:57 PM
युवक को थप्पड़ मारना चिची को पड़ा भारी

नई दिल्ली: पूर्व सांसद और बाॅलीवुड के सुपर स्टार अभिनेता गोविंदा एक युवक को थप्पड़ मारने के मामले में बाॅलीवुड के अभिनेता गोविंदा सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बिना ही उस युवक को थप्पड़ मारने के लिए राज़ी हो गए हैं। उन्होंने माफी मांगने के ही साथ 5 लाख रूपए का हर्जाना देने के लिए भी तैयार हैं। सर्वोच्च न्यायालय ने दोनों ही पक्षों को 2 सप्ताह के अंदर समझौता करने और सर्वोच्च न्यायालय को इस मामले में जानकारी देने के आदेश दिए थे।

जिसके बाद पूर्व सांसद गोविंदा ने इस तरह का निर्णय लिया। उल्लेखनीय है कि गोविंदा 16 जनवरी वर्ष 2008 को संतोष राय को थप्पड़ मारने के मसले पर सर्वोच्च न्यायालय ने गोविंदा को कहा था कि आप एक अभिनेता हैं। आपकी फिल्मों से हम सभी रोमांचित होते हैं। अपना मनोरंजन करते हैं। मगर आप किसी को मारे यह सहन नहीं कर सकते हैं, आप तो हीरो हैं। आखिर आप किसी को थप्पड़ क्यों मारते हैं।

न्यायालय ने कहा कि आम आदमी को यदि बाॅलीवुड अभिनेता थप्पड़ मारता है तो वह अच्छा नहीं है। आप बड़े हीरो हैं, आपका बड़ा दिल भी दिखाऐं। सुनवाई करने वाले न्यायाधीशों ने इस तरह की घटना का वीडियो देखा। उन्हें माफी मांगने का सुझाव दिया गया था।