क्या देशभर में नहीं थमेगा आग का कहर, कानपुर, आंध्र के बाद आग की चपेट में आया ये शहर
क्या देशभर में नहीं थमेगा आग का कहर, कानपुर, आंध्र के बाद आग की चपेट में आया ये शहर
Share:

देश की राजधानी दिल्ली में देर रात्रि आग का तांडव नज़र आया है. देर रात्रि शास्त्री पार्क क्षेत्र में स्थित फर्नीचर मार्केट में भीषण आग लग गई. इस आगजनी में तकरीबन 200 दुकानें जलकर राख हो गईं.  जंहा यह भी कहा जा रहा है कि फर्नीचर मार्केट मेंआग करीब पौने 1 बजे लगी. जिसकी जानकारी तुरंत फायर ब्रिगेड को तक पहुंचाई गई. आग पर काबू पाने के लिए तकरीबन 29 गाड़ियां लगाई गईं. लेकिन फायर ब्रिगेड ने जब तक आग पर काबू पाया, तब तक 200 के पास की दुकानें जलकर स्वाह हो गईं. गनीमत यह रही है कि इस घटना में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है.

फायर डिपार्टमेंट के अनुसार, फर्नीचर मार्केट में आग लगने की जानकारी फोन पर विभाग को तकरीबन 12:45 बजे मिली. 250 के लगभग फर्नीचर हार्डवेयर की दुकानें मार्केट में थीं. आग पर काबू पाने के लिए तकरीबन 29 गाड़ियां लगाई गईं. आग बुझाने के लिए दमकल विभाग को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी करीब ढाई घंटे के उपरांत आग पर काबू पाया गया. मंत्रालय के अधिकारियों ने कहा कि इस घटना में 8 लोगों को बाहर निकाला गया. फिलहाल कैजुल्टी की कोई खबर नहीं है.

ग्रेटर कैलाश पार्ट-2 इलाके में एक मकान में लगी आग: उधर, दिल्ली के ग्रेटर कैलाश पार्ट-2 क्षेत्रमें भी एक मकान में आग लग गई. इस घटना के वक्त घर के अंदर 5 लोग मौजूद थे. मकान में आग लगने की जानकारी दमकल मंत्रालय को दी गई. जिसके उपरांत मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने मकान में आग के बाद अंदर फंसे 5 लोगों को सुरक्षित बाहर लाया गया.

शिल्पा शेट्टी की बेटी के लिए इस शख्स ने खुद बुने कपड़े, अभिनेत्री की आँखों से झलके आंसू

अरुणिता कांजीलाल ने गाया ऐसा गाना की एआर रहमान ने मनीषा कोइराला को लेकर कर डाला ये बड़ा खुलासा

प्रियंका चोपड़ा ने ‘बेटी’ डायना के साथ शेयर की जबरदस्त तस्वीर, लिखा- मम्मी और मैं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -