अब दोस्तों का नेटफ्लिक्स अकाउंट नहीं कर पाएंगे यूज, जल्द आ रहा है नया फीचर
अब दोस्तों का नेटफ्लिक्स अकाउंट नहीं कर पाएंगे यूज, जल्द आ रहा है नया फीचर
Share:

अक्सर मित्रों के साथ आपने भी नेटफ्लिक्स अकाउंट को साझा किया होगा। या फिर किसी का अकाउंट इस्तेमाल किया होगा। कई बार मिल कर भी सब्सक्रिप्शन लेते हैं। नेटफ्लिक्स अकाउंट तथा पासवर्ड को साझा करना बहुत नार्मल है। इससे सब्सक्रिप्शन चार्ज आपस में डिवाइड हो जाता है। शायद ये बात नेटफ्लिक्स को पसंद नहीं आ रही है तथा कंपनी अकाउंट को साझा करने पर कंपनी प्रतिबंध लगाने की तैयारी में है। 

रिपोर्ट के अनुसार, नेटफ्लिक्स एक नए फीचर को टेस्ट कर रही है। इस फीचर से फ्यूचर में यूजर अपने नेटफ्लिक्स के पासवर्ड को साझा नहीं कर पाएंगें। नेटफ्लिक्स की सब्सक्रिप्शन कॉस्ट काफी अधिक है। इस फीचर के आने के कारण कंपनी के कई सब्सक्राइबर इसे छोड़ सकते है। Gammawire की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नेटफ्लिक्स अपने एक नए फीचर को टेस्ट कर रहा है। इस फीचर से साझा अकाउंट में लॉगिन किए व्यक्तियों को एक वार्न किया जा रहा है। 

साथ ही इसमें वैसे उपयोगकर्ताओं को वार्निंग दी जा रही है जो सब्सक्राइब्ड यूजर के परिवार का भाग नहीं है। रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ व्यक्तियों को इस प्रकार के वार्निंग मैसेज प्राप्त भी हुए है। इसमें वो अपना नेटफ्लिक्स अकाउंट यूज कर रहे है अथवा नहीं इसको वेरिफाई करने को बोला गया। यदि आप अपने किसी फ्रेंड का अकाउंट इस्तेमाल कर रहे है तो आपको उससे वेरिफिकेशन कोड लेना होगा।

Google pay यूजर्स के लिए बड़ी खबर, अगले सप्ताह से मिलेगा नया फीचर्स

TCL ने भारत में लॉन्च की शानदार फीचर्स वाली स्मार्ट टीवी, जानिए क्या है इसकी खासियत

भारत में आईफोन 12 का उत्पादन शुरू करने पर एप्पल ने कहा- भारत में उत्पादन शुरू करने पर है गर्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -