बिग बॉस 13 में नजर आएगा यह बॉलीवुड एक्टर, लग चुका है रेप का आरोप!
बिग बॉस 13 में नजर आएगा यह बॉलीवुड एक्टर, लग चुका है रेप का आरोप!
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि जल्द ही बिग बॉस के 13वें सीजन को लेकर आने वाला है और अब इस शो के कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं. ऐसे में इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय उर्फ मिमोह चक्रवर्ती का नाम सामने आ रहा है. जी हाँ, सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स के लिए महाअक्षय से कॉन्टेक्ट किया गया है और खबरें यह भी हैं कि बातचीत फाइनल स्टेज में नहीं पहुंची है. आप सभी को बता दें महाअक्षय पर कुछ महीनों पहले एक महिला ने रेप का आरोप लगाया था और महाअक्षय के अलावा सिंगर नेहा कक्कड़ के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांशु कोहली का नाम भी सामने आ रहा है.

जी हाँ, आप सभी को यह भी बता दें कि पिछले साल नेहा और हिमांशु का ब्रेकअप हुआ था और इसके बाद नेहा ने अपने ब्रेकअप की बात भी बताई थी. महाअक्षय पर भोजपुरी एक्ट्रेस ने रेप का आरोप लगाया था और इस कारण उनकी शादी में भी दिक्कत आई थी लेकिन अब उनकी शादी हो गई है. बीते दिनों एक्ट्रेस ने कहा था कि अप्रैल 2015 में वह महाअक्षय के संपर्क में आई थी और मई 2015 में महाअक्षय ने उनके साथ शारिरिक संबंध बनाएं थे.

वहीं एक्ट्रेस के मुताबिक महाअक्षय उन्हें शादी का झांसा दिया था और एक्ट्रेस ने दावा किया कि वह प्रग्नेंट हो गई थीं लेकिन उनका गर्भपात करवाया गया था. वहीं बीते 7 मई 2018 को महाअक्षय की शादी में पुलिस उन्हें विवाह स्थल से उठाकर ले गई थी और उसकी वजह से महाअक्षय की शादी रद्द हो गई थी, लेकिन उसके बाद उन्होंने मदालसा शर्मा से शादी रचाई थी.

कॉमेडियन 'सिद्धार्थ सागर' इस वजह से आए सुर्खियो में

'DID' की शूटिंग 8 घंटे से ज्यादा नहीं कर पाएंगी करीना, वजह सुनकर खुश हो जाएंगे आप

रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' में करीना कपूर का ग्लैमरस अवतार आया नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -