क्या कुलदीप बिश्नोई भी छोड़ेंगे कांग्रेस का साथ ? एक तस्वीर ने बढ़ाई गांधी परिवार की टेंशन
क्या कुलदीप बिश्नोई भी छोड़ेंगे कांग्रेस का साथ ? एक तस्वीर ने बढ़ाई गांधी परिवार की टेंशन
Share:

चंडीगढ़: पंजाब और गुजरात में कांग्रेस पहले ही बड़े झटके झेल चुकी है. पंजाब के वरिष्ठ नेता सुनील जाखड़ ने कांग्रेस के साथ 50 वर्षों का रिश्ता तोड़ते हुए पहले पार्टी छोड़ी और फिर भाजपा ज्वाइन कर ली. इसी तरह गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रहे हार्दिक पटेल ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. अब क्या हरियाणा में भी कांग्रेस से साथ ऐसा ही कुछ होने वाला है? ये सवाल इसलिए उठ रहे हैं क्योंकि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कुलदीप बिश्नोई पार्टी हाईकमान से खफा चल रहे हैं.

हरियाणा के पूर्व सीएम भजन लाल के पुत्र कुलदीप बिश्नोई को मनाने के प्रयास भी कांग्रेस नेताओं की तरफ से किए गए हैं. कुलदीप बिश्नोई ने पार्टी की तरफ से की गई मनाने की कोशिशों के बीच मौन धारण कर लिया है. कुलदीप बिश्नोई की चुप्पी के बाद उनकी कांग्रेस से नाराजगी का मामला शांत होता दिखाई दे रहा था कि अब एक तस्वीर ने न केवल उनके कांग्रेस छोड़ने, बल्कि बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को भी जन्म दे दिया है.

दरअसल, कुलदीप बिश्नोई की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वे सीएम मनोहर लाल खट्टर के साथ दिखाई दे रहे हैं. कुलदीप बिश्नोई और सीएम खट्टर की ये तस्वीर कथित तौर पर हरियाणा के गुरुग्राम शहर की है. कुलदीप बिश्नोई की सीएम खट्टर के साथ ये तस्वीर सामने आने के बाद इस तरह के कयास लगने लगे हैं कि क्या बिश्नोई हाथ का साथ छोड़कर भाजपा में चले जाएंगे ? कुलदीप बिश्नोई के समर्थक इसे औपचारिक मुलाकात बता रहे हैं. हालांकि, इसे लेकर कुलदीप बिश्नोई की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

'गुजरात और हिमाचल प्रदेश में हारेगी कांग्रेस...', चिंतन शिविर के बाद PK की भविष्यवाणी

शिवराज के मंत्री ने पीएम मोदी को बताया अकबर, तारीफ की या कसा तंज ?

अश्विनी वैष्णव ने किया देश का पहला 5G कॉल, पूर्णतः 'मेड इन इंडिया' है नेटवर्क

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -