ind vs sa : पहले टी20 में टीम इंडिया का यह ओपनर टीम में बना पाएगा जगह?
ind vs sa : पहले टी20 में टीम इंडिया का यह ओपनर टीम में बना पाएगा जगह?
Share:

धर्मशालाः भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 15 सितंबर को धर्मशाला में खेला जाएगा। टीम इंडिया को मेहमान टीम के खिलाफ चार सालों में पहली जीत की तलाश है। इस मैच में सबकी निगाह लोकेश राहुल है। मेजबान टीम का यह ओपनर खराब फॉर्म के कारण टीम से बाहर हो चुका है। मगर टी20 में यह टीम का हिस्सा है। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या इन्हें अंतिम एकादश में जगह मिल पाएगी ? लोकेश राहुल टीम के ओपनर बल्लेबाज हैं और जरूरत पड़ने पर उन्हें मध्यक्रम में मौका दिया जाता है।

विश्व कप में धवन के बाहर होने के बाद उन्होंने ओपनर की भूमिका निभाई थी, लेकिन अब टीम में धवन की वापसी हो चुकी है ऐसे में ओपनर के तौर पर तो उन्हें जगह नहीं ही मिलेगी। धर्मशाला में ओपनर की भूमिका शिखर धवन और रोहित शर्मा ही निभाएंगे। अब सवाल ये है कि ओपनिंग स्लॉट खाली नहीं है तो राहुल कहां फिट बैठते हैं।

मध्यक्रम में फिलहाल टीम इंडिया में श्रेयस अय्यर और मनीष पांडे से लोकेश राहुल को कड़ी टक्कर मिल रही है। इसके अलावा रिषभ पंत भी हैं और फिर हार्दिक पांड्या की भी टीम में वापसी हो चुकी है। विश्व कप के बाद राहुल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ सिर्फ एक टी20 मैच खेला था जिसमें उन्होंने 20 रन बनाए थे। वहीं टेस्ट सीरीज में उन्होंने काफी निराश किया था। उनके इस प्रदर्शऩ का कारण उनकी काफी आलोचना हो रही थी।

सन्यास से लौटे अम्बाती रायडू, बने इस टीम के कप्तान

आज ही के दिन टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तानों में शुमार इस खिलाड़ी ने संभाली थी कमान

U19 Asia Cup 2019 Final: टीम इंडिया का प्रदर्शन निराशाजनक, महज इतने रनों पर हुई ढ़ेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -