'अडानी पर सवाल पूछता रहूँगा..', प्रेस वार्ता में भाजपा पर जमकर बरसे राहुल गांधी
'अडानी पर सवाल पूछता रहूँगा..', प्रेस वार्ता में भाजपा पर जमकर बरसे राहुल गांधी
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने संसद की सदस्यता गंवाने के बाद आज शनिवार (25 मार्च) को कांग्रेस हेडक्वार्टर में प्रेस वार्ता करते हुए केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी-अडानी के रिश्तों पर सवाल पूछे. उन्होंने कहा कि भारत में लोकतंत्र पर हमला हो रहा है. इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने संसद में अपने भाषण के कुछ हिस्से हटाने पर भी बात की.

बता दें कि,  कांग्रेस नेता राहुल गांधी को 'सारे मोदी चोर हैं' बयान के मामले में दो साल जेल की सजा सुनाने के बाद शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मुताबिक, स्पीकर ओम बिरला ने उनकी संसद सदस्यता निरस्त कर दी थी. राहुल गांधी को सूरत सेशंस कोर्ट ने दोषी करार दिया है. हालांकि, अभी उनके पास ऊपरी कोर्ट में अपील करने के लिए 30 दिन का समय है. वहीं, राहुल के खिलाफ इस कार्रवाई पर कांग्रेस ने कहा कि यह भारतीय लोकतंत्र की स्थिति के संबंध में विश्व को एक बहुत ही खराब सन्देश भेज रहा है.

राहुल गांधी ने प्रेस वार्ता में कहा कि, मैं सवाल पूछना बंद नहीं करूंगा. अडानी का नरेंद्र मोदी जी से क्‍या र‍िश्‍ता है? यह मैं पूछता रहूंगा. मैं भारत के लोकतंत्र के ल‍िए लड़ रहा हूं. मैं लोकतंत्र के ल‍िए लड़ता रहूंगा. मैं क‍िसी से नहीं डरता. राहुल गांधी ने कहा कि अडानी पर मेरे भाषण से प्रधानमंत्री डरे हुए हैं और मैंने यह उनकी आंखों में देखा है, इसलिए पहले मुद्दे से ध्यान भटकाया गया और फिर मुझे अयोग्य घोषित कर दिया गया. बता दें कि, अडानी मामला फ़िलहाल सुप्रीम कोर्ट में है और शीर्ष अदालत की एक्सपर्ट कमिटी ये जांच कर रही है कि, अडानी समूह ने किन नियम-कानूनों का उल्लंघन किया है और उनपर लगे आरोपों में कितनी सच्चाई है. 

'राहुल गांधी सोचते हैं देश के सब लोग बेवकूफ हैं..', अरविंद केजरीवाल का ट्वीट हुआ वायरल !

राहुल गांधी को याद आ रही होगी 10 साल पुरानी गलती, यदि न फाड़ते अध्यादेश तो आज बने रहते सांसद

राहुल गांधी के किन बयानों पर मचा है बवाल, जानिए उनमे कितना सच-कितना झूठ ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -