जल्द शादी करेंगी कैटरीना कैफ!, सलमान खान के स्टाइलिस्ट ने दिए संकेत
जल्द शादी करेंगी कैटरीना कैफ!, सलमान खान के स्टाइलिस्ट ने दिए संकेत
Share:

कैटरीना कैफ के फैंस और दोस्तों ने बीते शुक्रवार यानी 16 जुलाई को उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दी हैं। जी दरअसल बीते शुक्रवार को कैटरीना ने अपना जन्मदिन मनाया और इस दौरान उन्हें बधाइयां देने वालों का तांता लगा रहा। इसी लिस्ट में शामिल रहे कॉस्ट्यूम डिजाइनर और सलमान खान के स्टाइलिस्ट एशले रेबेलो। उन्होंने कैटरीना को जन्मदिन की बधाई दी है। जी दरअसल डिजाइनर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सलमान खान की फिल्म 'भारत' के सेट से बर्थडे गर्ल की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस ऑनस्क्रीन शादी के सीन में एक सफेद रंग का गाउन पहने नजर आ रही हैं।

आप देख सकते हैं एशले ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बताया है कि उन्हें उम्मीद है कि ''यह रील लाइफ वेडिंग सीक्वेंस जल्द ही रिएलिटी में बदल जाएगा।'' अब एशले का यह कहना फैंस को रोमांचित कर गया हैं और अब उनके मन में यह सवाल आ गया है कि क्या डिजाइनर ने कैटरीना के रूमर्ड बॉयफ्रेंड विक्की कौशल के साथ उनकी शादी के संकेत दिए हैं? जी दरअसल इस पोस्ट को देखने के बाद लगातार विक्की और कैटरीना की शादी की खबरें आने लगी है। कुछ खबरों के अनुसार ये दोनों डेटिंग कर रहे हैं हालांकि, अब तक दोनों इस बारे में चुप्पी साधे हुए हैं। फिलहाल डिजाइनर के इस इंस्टा पोस्ट ने नेटिजंस के मन में सवाल पैदा कर दिया है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ समय पहले विक्की को एक्ट्रेस के अपार्टमेंट से देर शाम बाहर निकलते हुए देखा गया था। वहीं कुछ अन्य मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर हर्षवर्धन कपूर ने जूम से बातचीत के दौरान, दोनों के रिलेशनशिप में होने की पुष्टि की थी। जी दरअसल उन्होंने कहा था, 'विक्की और कैटरीना साथ हैं। यह सच है। क्या मैं ऐसा कहने की वजह से मुसीबत में पड़ जाऊंगा? मैं नहीं जानता।'

बीते दिनों को लेकर भारती सिंह ने किया बड़ा खुलासा, बोली- गलत तरीके से छूते थे लोग।।।

दुष्कर्म का आरोप लगते ही टी-सीरीज कंपनी ने जारी किया बयान

राजस्थान सरकार ने धार्मिक स्थलों और कार्यक्रमों में होने वाली भीड़ को लेकर जारी किए नए दिशा-निर्देश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -