मोदी के मंत्री ने कहा: अगले साल POK में लहराएंगे तिरंगा
मोदी के मंत्री ने कहा: अगले साल POK में लहराएंगे तिरंगा
Share:

जम्मू : पाकिस्तान  के दुष्प्रचार के खिलाफ भारत के बदलते कड़े रुख से घाटी का माहौल सियासी रूप से गर्म है. पीओके पर पीएम मोदी के बयान के बाद अब केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने शनिवार को पाकिस्तान के खिलाफ जमकर बरसे और बड़ा बयान दिया कि अगले साल पीओके में तिरंगा लहराएंगे. गौरतलब है कि हिजबुल के कमांडर वानी के एनकाउंटर के बाद कश्मीर घाटी में फैली हिंसा के बाद पाकिस्तान द्वारा मचाए गए हो- हल्ले के बीच मोदी सरकार ने सख्त रवैया अपनाते हुए पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के लोगों की आवाज उठाने और बलोचिस्तान में पाकिस्तान की कार्रवाई का मुद्दा उठाया था.

इस घोषणा के एक दिन बाद ही केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने शनिवार को फिर पाकिस्तान पर हमला बोला. राज्यमंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने शनिवार को जम्मू में तिरंगा यात्रा कार्यक्रम के दौरान बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगले साल पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में तिरंगा लहराएंगे. उन्होंने कहा कि मुजफ्फराबाद में तिरंगा यात्रा का समापन होगा.

तिरंगा यात्रा के शुभारम्भ पर कही गई अपनी बात को दोहराते हुए केंद्रीय मंत्री सिंह ने कहा कि एक आजादी की लड़ाई अभी बाकी है. उन्होंने कहा अपने भाई जो पाक अधिकृत कश्मीर में हैं उन्हें स्वतंत्र कराना है. ये हमारी नैतिक जिम्मेदारी है कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर, गितगित, बालिटिस्तान के इलाकों में पाकिस्तान का जुल्म सह रहे हमारे भाईयों को आजाद कराएं.

POK में पाक का विरोध, PM मोदी के बयान का किया समर्थन !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -