क्या आज चल पायेगा 'हिटमैन' रोहित का बल्ला ?
क्या आज चल पायेगा 'हिटमैन' रोहित का बल्ला ?
Share:

कोलंबो: आज भारत और श्रीलंका के बीच निदहास ट्रॉफी का चौथा मैच होने वाला है. इस मैच की महत्ता को देखते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा का फॉर्म टीम के लिए चिंता का विषय है. क्योंकि रोहित टीम के कप्तान होने के साथ ही सलामी बल्लेबाज़ भी हैं. रोहित काफी समय से बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे हैं. उन्होंने अपनी अंतिम पांच टी-20 मैचों में 17, 0, 11, 0 और 21 रन बनाए हैं. 

इस मैच में सलामी बल्लेबाज़ के तौर पर लोकेश राहुल को अंतिम एकादश में शामिल किया जा सजता है, ऐसे में राहुल, शिखर धवन के साथ ओपनिंग कर सकते हैं और रोहित शर्मा तीसरे नंबर पर बल्लेबाज़ी कर सकते हैं. अगर ऐसा होता है तो पिछले दो मैचों में खेल चूके ऋषभ पंत को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. भारतीय बल्लेबाज़ों में अभी तक केवल शिखर धवन ने ही दम दिखाया है. 

वहीं अगर गेंदबाज़ी की बात करें तो, बाएं हाथ के तेज़ गेंदबाज़ जयदेव उनादकट पिछले दो मैचों में 4 विकेट ले चुके हैं, उनके अलावा फिरकी गेंदबाज़ युजवेंद्र चहल ने 3 विकेट लिए हैं. आपको बता दें कि, यह मैच बहुत ही महत्वपूर्ण है, क्योंकि इसी मैच की जीत-हार तय करेगी कि, फाइनल में कौन सी टीम जा रही  है. फिलहाल,  टूर्नामेंट में अभी सभी तीनों टीमों के पास बराबरी का मौका है, क्योंकि सभी ने दो मैचों में से एक-एक मैच जीते हैं. लेकिन श्रीलंकाई टीम नेट रन रेट में भारत और बांग्लादेश से आगे शीर्ष पर है. लेकिन आज की जीत भारत को श्रीलंका को हटाकर शीर्ष पर पहुंचा देगी.

भारत बनाम श्रीलंका टी 20 आज, चांडीमल मैच से बाहर

एक उलटफेर से उलझी निदहास ट्रॉफी की पॉइंट टेबल

निदहास ट्रॉफी :बांग्लादेश ने किया श्रीलंका का शिकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -