क्या सच में नागिन 5 का भाग बनेंगी देवोलीना भट्टाचार्जी ? एक्ट्रेस ने किया खुलासा
क्या सच में नागिन 5 का भाग बनेंगी देवोलीना भट्टाचार्जी ? एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Share:

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी जिन्हें अंतिम बार कलर्स का लोकप्रिय शो बिग बॉस 13 में देखा गया था, अब एक्ट्रेस के निर्माता एकता कपूर के सीरियल नागिन 5 में दिखाई देने की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं. ऐसी रिपोर्ट्स हैं की सीरियल में एक्ट्रेस कैमियो रोल निभाएंगी.

मीडिया को दिए साक्षात्कार में एक्ट्रेस ने बोला- ''मुझे अप्रोच किया गया है लेकिन मैंने अभी तक ये निर्णय नहीं लिया है कि मैं ये कर रही हूं या नहीं. मैं इस सीरियल का भाग बनना पसंद करूंगी. ये एक खूबसूरत सीरियल है और इसे बहुत से लोग पसंद करते है. इसके अलावा, मैं एकता कपूर संग कार्य करना चाहती हूं. "

वहीं, सोशल मीडिया से दूरी पर देवोलीना ने बोला है की - ''मैं अपना वक्त किताबें पढ़ने, टेलीविज़न सीरीज़ देखने और कुछ रचनात्मक कार्य करने में व्यतीत कर रही हूं. मैं सोशल मीडिया से ब्रेक पर चला रही हूं. मुझे पता है कि लोग मुझे मिस कर रहे होंगे. जो लोग मुझसे प्यार करते हैं वे प्यार जताने के लिए मिस कर रहे होंगे और जो लोग मुझे ट्रोल करते आए हैं वो "तू तू मैं मैं" को याद कर रहे होंगे. मैं उन सबको याद करती हूं. लेकिन कुछ वक्त के लिए मुझे अपने जीवन में कुछ पॉजिटिव वाइब्स की आवश्यकता है.” अगर नागिन 5 की चर्चा  करें तो सीरियल में हिना खान, सुरभि चंदाना, मोहित मल्होत्रा और धीरज धूपर अहम किरदार में हैं. सीरियल का प्रोमो भी साझा किया जा चुका है. शो में हिना खान और मोहत की प्रेम कहानी दिखाई जाएगी. वहीं, एक्टर धीरज धूपर विलेन के करिदार में हैं. सुरभि के किरदार का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. सीरियल नौ अगस्त से प्रारंभ होगा. नागिन के लुक में हिना खान को बेहद पसंद किया गया है.

मौनी रॉय के इस लुक को देख दीपिका पादुकोण का वर्षों पुराना लुक आएगा याद

बिन मेकअप के मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आई रश्मि देसाई, कैमरा देख बोली यह बात

आशा नेगी ने मेंटल हेल्थ को लेकर सोशल मीडिया पर साझा किया लम्बा-चौड़ा पोस्ट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -