हर दिन एक ही सवाल करती है पृथ्वीराज की बेटी, क्या आज डेडा आएँगे

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर पृथ्वीराज को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है, वहीं मोलीवुड स्टार पृथ्वीराज मार्च माह से अपने घर से दूर हैं। अभिनेता जॉर्डन में फंसे हुए हैं क्योंकि वह अपनी फिल्म 'आजुजीविथम' की शूटिंग के लिए टीम के साथ वहां गए हुए थे। जिसके ठीक तुरंत बाद ही लॉक डाउन की घोषणा हो गई, और फिर अभिनेता और उनकी टीम जिसमें ब्लेसी और 56 अन्य शामिल थे, वहां फंस गए। टीम ने उन्हें वापस भारत लाने के लिए केरल सरकार की मदद भी मांगी थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी पत्नी सुप्रिया ने एक भावुक टिप्पणी करते हुए कहा था कि उनकी 5 वर्षीय बेटी अलंकृता अब अपने पिता को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती है। अभिनेता की पत्नी सुप्रिया मेनन ने अपने परिवार की एक थकाऊ तस्वीर शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया और एक भावनात्मक पोस्ट किया।

जंहा उन्होंने पोस्ट करते समय लिखा है कि “Every day my daughter asks me is the lockdown over? Will daada come today? Right now both Ally and I are waiting to be reunited with Dada #WaitingForDaadaToReturn#LoveInTheTimesOfCorona#ThrowbackThursday#MissingHusbandPost." 

 

अब तक कोरोना से 2109 लोगों ने गवाई जान, राहत देता है ठीक होने वाले मरीजों का आंकड़ा

साउथ स्टार शिवजी राजा की बिगड़ी तबियत, इस हॉस्पिटल में चल रहा इलाज़

लॉकडाउन के बाद अपनी फीस में भारी बढ़ोतरी करने वाली थी यह अदाकारा लेकिन...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -