क्या तीसरे मोर्चे की नुमाइंदगी करेंगे चंद्रबाबू नायडू ?
क्या तीसरे मोर्चे की नुमाइंदगी करेंगे चंद्रबाबू नायडू ?
Share:

नई दिल्ली : शिव सेना के बाद अब आंध्र प्रदेश की तेलगु देशम पार्टी (तेदेपा ) भी राजग को सियासी झटका देने की तैयारी में है .इसके लिए नायडू ने कल रविवार 4 फरवरी को आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में अपने सांसदों की अहम बैठक बुलाई है.तेदेपा सूत्रों के अनुसार भाजपा ने यदि नायडू को उचित सम्मान नहीं दिया, तो वे जल्द ही राजग से अलग भी हो सकते हैं.

तेदेपा के सांसद टीजी वेंकटेश ने कहा कि लोकसभा और विधानसभा का अगला चुनाव नायडू अकेले अपने दम पर लड़ेंगे. अपनी आगे की रणनीति पर विचार करने के लिए नायडू ने कल रविवार 4 फरवरी को आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में अपने सांसदों की अहम बैठक बुलाई है.जिसमें केंद्र सरकार में शामिल तेदपा मंत्रियों के त्यागपत्र, सांसदों के इस्तीफे और राजग से तेदपा के अलग होने पर विचार किया जाएगा.यदि केंद्र सरकार आंध्र प्रदेश के पैकेज का वादा पूरा नहीं करती है तो राजग का साथ छोड़ सकते हैं.

गौरतलब है कि तेदपा ने आम बजट में आंध्र प्रदेश को कुछ न मिलने का आरोप लगाया है .इसी बहाने वह हमलावर है .भाजपा चंद्रबाबू की  बयानबाजी से नाराज है. भाजपा इसलिए भी तेदेपा की  परवाह नहीं कर रही है , क्योंकि भाजपा ने आंध्र प्रदेश में जगन मोहन रेड्डी से भी मेलजोल बढ़ा रखा है . भाजपा ने फिलहाल के सियासी हालातों पर नायडू से चर्चा नहीं की है. ऐसे में कांग्रेस विरोध की राजनीति करने वाले चंद्र बाबू नायडू एक बार फिर अपनी भूमिका में आ जाए तो भगवा ब्रिगेड को नुकसान पहुंचा सकते हैं.

यह भी देखें

बजट को लेकर राजग में फूट

क्या चंद्रबाबू नायडू भी राजग से अलग होंगे ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -