सामने आया 'अनुराग बासु' के किरदार के लिए एक और नाम
सामने आया 'अनुराग बासु' के किरदार के लिए एक और नाम
Share:

एकता कपूर के सबसे चर्चित शो 'कसौटी जिंदगी की' के सिक्वल को लेकर लगातार कुछ न कुछ खबरें आ रही हैं. पिछले दिनों इस शो के मुख्य किरदार अनुराग बासु को लेकर कई तरह की खबरें आ रही हैं, पिछले दिनों ये चर्चा हुई थी कि शो में अनुराग बासु के किरदार के लिए मशहूर अभिनेता वरुण सोबती को लिया गया.

इसके बाद खबर आई कि वरुण सोबती नहीं बल्कि अभिनेता शाहिर शेख अनुराग की भूमिका निभाएंगे लेकिन इन दिनों तो कुछ और ही खबरें आ रही हैं. अब हाल ही में खबर आई है कि टीवी के जाने माने अभिनेता अभिमन्यु चौधरी अनुराग बसु का किरदार निभाएंगे. जी हां पिछले दिनों शो का नया प्रोमो जारी कर दिया गया है जो पिछले पहले पार्ट की तरह की लग रहा था.

अपनी माँ पर बायोपिक बनाना चाहते हैं प्रतीक बब्बर

शो में श्वेता तिवारी के प्रेरणा वाले किरदार में टीवी की जानी मानी अभिनेत्री एरिका फर्नांडिज नजर आ रही हैं. इसके अलावा शो की विलेन कोमोलिका के किरदार के लिए टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस 11 की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रही हिना खान का नाम सामने आया हैं लेकिन जब हिना खान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस किरदार के बारे में कुछ भी बताने से इंकार कर दिया.

बारिश में इस अंदाज़ में नजर आई 'गोपी बहू'

हालांकि अभी तक ये खुलासा नहीं हुआ है कि कोमोलिका के किरदार में कौन सी अभिनेत्री दिखाई देंगी. खबरों की माने तो इस शो में कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बीवी यानि सुमोना चक्रवर्ती अनुराग की बड़ी बहन निवेदिता बासु के किरदार में नजर आएंगी.

चटपटी खबरें.

'गोपी बहू' की बेटी के साथ 'इश्क' फरमाएंगे अभिषेक वर्मा

Naagin 3 : जल्द दिखाई जाएगी बचपन की 'बेला'

टीवी की इस संस्कारी बहु ने स्मोकिंग करते हुए शेयर की हॉट फोटो

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -