क्या ऑस्कर जीतने के बाद एंड्रयू गारफील्ड किसी शो में आएँगे नज़र, जानिए क्या है सच्चाई
क्या ऑस्कर जीतने के बाद एंड्रयू गारफील्ड किसी शो में आएँगे नज़र, जानिए क्या है सच्चाई
Share:

एंड्रयू गारफील्ड (Andrew Garfield) हॉलीवुड (Hollywood) के जाने-माने अभिनेता में से एक कहे जाते है. वो दिखने में जितने हैंडसम हैं, उनकी मूवी और भी बेहतरीन भ्ही होती है.  उनके अभिनय और स्क्रीन प्रेजेंस के लोग दीवाने है. उन्हें हॉलीवुड की फिल्म ‘द अमेजिंग स्पाइडरमैन’ ने वर्ष 2012 में देखा गया था. इस मूवी में उनके अभिनय ने भी लोगों का दिल जीत लिया था. इस मूवी के उपरांत उन्होंने ‘स्पाइडरमैन’ सीरीज की ही दूसरी फिल्म ‘स्पाइडरमैन: नो वे होम’ (Spiderman: No Way Home) जो कि  बीते वर्ष 2021 के आखिर में ही रिलीज की गई थी, ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता की एक नई कहानी ही लिख दी. लॉकडाउन के उपरांत भी ये पहली फिल्म थी जो थिएटर में रिलीज हुई थी. लेकिन अब उनसे जुड़ी एक और खबर सुनने के लिए मिल रही है.

‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ और ‘टिक, टिक… बूम’ में उनके प्रदर्शन के लिए निंदकों के साथ-साथ दर्शकों से मिली प्रतिक्रियाओं के साथ एंड्रयू गारफील्ड का शानदार वक़्त भी सामने आ चुका है. जहां उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की कैटेगरी में ऑस्कर नॉमिनेशन भी दिलाया और हाल ही में ‘द ग्राहम नॉर्टन’ शो में अपनी उपस्थिति के बीच, एंड्रयू ने एक बात का खुलासा किया कि अगर वो अकादमी पुरस्कार जीतते हैं तो वो क्या करने वाले है.

ऑस्कर जीतने के बाद करेंगे ये शो: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘द ग्राहम नॉर्टन’ शो के हालिया एपिसोड में, एंड्रयू से पूछा गया कि क्या वो कभी स्टेज म्यूजिकल करने में रूचि रखते है वो अभिनेता जिसने हाल ही में ‘टिक, टिक… बूम’ के साथ अपनी मुखर प्रतिभा को लोगों के सामने पेश किया है. फिर चुटकी लेते हुए बोला है कि, “मुझे अच्छा लगेगा, लेकिन आपको एक अच्छा इंसान होने की आवश्यकता है. मेरे मन में उन कलाकारों के लिए सबसे गहरा सम्मान है. मुझे इसे स्वीकार करने से नफरत है, लेकिन मैं स्ट्रिक्टली करना बिल्कुल पसंद करूंगा. ये बकेट लिस्ट में है.”

हम बता दें कि ब्रिटेन के सबसे पसंदीदा डांस रियलिटी शो में से एक कहा जा रहा है, ‘स्ट्रिक्टली कम डांसिंग’ का जिक्र करते हुए, गारफील्ड ने इस बारें में बोला है कि ये  उनकी बकेट लिस्ट में है और आगे कहा कि, “अगर मैं ऑस्कर जीतता हूं तो मैं वापस आऊंगा और इसे करूंगा.” गारफील्ड के इस बयान को इंटरनेट पर बहुत पसंद किया गया क्योंकि नेटिजन्स ने कहा कि एंड्रयू को ऑस्कर जीतना चाहिए ताकि वो ‘स्ट्रिक्टली’ पर दिखाई दें.

पति निक जोनस के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुई प्रियंका

ब्लैक बिकिनी में किम ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

संदिग्ध परिस्थिति में मिली इस हॉलीवुड एक्ट्रेस की लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -