दिवाली पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’? एक्टर ने कही ये बात
दिवाली पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’? एक्टर ने कही ये बात
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्मों की प्रशंसकों को बेसब्री से प्रतीक्षा रहती है। अभिनेता की सभी फिल्में भी प्रशंसकों के बीच बहुत पसंद की जाती है। ऐसे में अभिनेता की जबरदस्त एक्शन फिल्म सूर्यवंशी बीते एक वर्ष से अटकी पड़ी है। प्रशंसक और निर्माता दोनों ही फिल्म की रिलीज की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। हालांकि निर्माता चाहते हैं कि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाए। अब फिल्म की रिलीज को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है।

कोरोना संक्रमण के कहर की वजह से फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने से रूकी हुई है, कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर अब समाप्त सी हो गई है। ऐसे में प्रशंसकों को उम्मीद है कि उनको शीघ्र ही सूर्यवंशी देखने को मिलेगी। बहुत समय से खबरें आ रही हैं कि अक्षय कुमार एवं कैटरीना कैफ स्टारर सूर्यवंशी दिवाली के अवसर पर रिलीज हो सकती है। अब इस बात पर स्वयं अक्षय कुमार ने पूरा पक्ष रखा है। हाल ही में अपकमिंग फिल्म बेल बॉटम के प्रमोशन में अक्षय कुमार ने सूर्यवंशी की रिलीज दिनांक पर बात की है।

अक्षय ने बताया है कि उन्हें नहीं पता है कि यह मूवी कब रिलीज होगी। इतना ही नहीं अभिनेता ने कहा है कि अब तो सूर्यवंशी की रिलीज के बारे में सिर्फ 2 ही व्यक्तियों को पता है, एक भगवान तथा दूसरे रोहित शेट्टी। वहीं, जब अभिनेता से फिल्म के रिलीज पर रिलीज होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मुझे इस को लेकर किसी तरह की कोई खबर नहीं है किन्तु मुझे उम्मीद है कि शीघ्र ही हम रिलीज डेट का ऐलान करेंगे। बता दे कि अगले कुछ दिनों में अक्षय कुमार की कई फ़िल्में आने वाली है जिनका फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

सोशल मीडिया पर छाया मलाइका अरोड़ा का देसी अंदाज, कातिलाना अदाओं ने लूटा फैंस का दिल

क्या नीरज चोपड़ा से है रजनीकांत का कनेक्शन? रणदीप हुड्डा के ट्वीट ने किया फैंस को कंफ्यूज

एक बार फिर करीना कपूर ने दोहराई अपनी गलती! चौकाने वाला है दुसरे बेटे का असली नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -