क्या आजमगढ़ से चुनावी दंगल में उतरेंगे अखिलेश यादव ? खुद दिया जवाब

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने आजमगढ़ सीट से विधानसभा चुनाव में उतरने के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा कि अगर जनता चाहेगी तो फिर मैं चुनाव में उतरूंगा। उन्होंने कहा कि पहले भी जनता ने मुझे यहीं से चुनाव जिताया था। सपा अध्यक्ष ने कहा कि आजमगढ़ के लोगों ने मुझे पहले भी जिताया है, इसलिए वहां की जनता से यह पूछना आवश्यक हो जाता है कि मैं वहां से चुनाव लड़ूं।

300 यूनिट बिजली मुफ्त देने के सवाल पर सपा अध्यक्ष ने कहा कि हमने जैसे ही यह ऐलान किया, तो भाजपा घबरा गई। उन्होंने फ़ौरन बिजली बिल को आधा करने का फैसला ले लिया। अब सवाल यह है कि वे पैसे वापस करेंगे या नहीं। इतना ही नहीं इस दौरान अखिलेश यादव ने अपर्णा के भाजपा में शामिल होने पर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि समाजवादी विचारधारा अब भाजपा में भी पहुंच चुकी है। अखिलेश यादव ने कहा कि हम भाजपा का अभी एक और विकेट गिरा सकते हैं। 

सपा अध्यक्ष ने कहा कि, 'हमने दो दिन पहले प्रेस वार्ता में कहा था कि अब हम भाजपा से किसी और को नहीं लेंगे। मगर, यदि कोई उधर टच में है तो इधर से भी कोई टच में हैं।' शिवपाल यादव के भाजपा के संपर्क में होने के सवाल पर अखिलेश ने यह बात कही है। दरअसल भाजपा की जॉइनिंग कमेटी के अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने अपने एक बयान में कहा था कि लखनऊ में कल बड़ी जॉइनिंग होने वाली है और यह देखने लायक होगी। इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि आखिर कौन नेता भाजपा का दामन हो सकते हैं।

एंट्रिक्स-देवास डील पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया फैसला, कांग्रेस पर क्यों लगे फर्जीवाड़े के आरोप ?

कब्रिस्तान और मदरसों की बॉउंड्री बनवाएगी राजस्थान सरकार, CM गहलोत ने किए कई बड़े ऐलान

'लड़की हैं तो क्या, टिकट दे दें ..', लड़की हूँ लड़ सकती हूँ अभियान पर बोलीं कांग्रेस नेता शहला अहरारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -