पति के साथ रहेगी ऐश्वर्या राय या होगा तलाक? आज आएगा बड़ा फैसला
पति के साथ रहेगी ऐश्वर्या राय या होगा तलाक? आज आएगा बड़ा फैसला
Share:

पटना: लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप के लिए आज मतलब मंगलवार का दिन महत्वपूर्ण होने वाला है, क्योंकि आज तेजप्रताप बड़े लंबे दिनों पश्चात् अलग रह रही पत्नी ऐश्वर्या राय से मुलाकात करेंगे तथा आखिरी फैसले लेंगे कि उन्हें उनके साथ रहना है या तलाक लेना है?  दरअसल, तेजप्रताप यादव एवं उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के तलाक के मामले को सुलझाने के लिए आज आखिरी काउंसलिंग होनी है। 

वही पटना उच्च न्यायालय ने 28 जून को इन दोनों की अंतिम काउंसिलिंग की दिनांक निर्धारित की थी, ऐसे में कहा जा रहा है कि आज का दिन इस केस के लिए महत्वपूर्ण होगा। बता दें कि इस मामले को न्यायाधीश आशुतोष कुमार एवं न्यायाधीश जितेंद्र कुमार की डिवीजन बेंच देख रही है। आखिरी काउंसिलिंग के चलते तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या को आमने-सामने बिठाकर अदालत उनकी राय जानेगा कि वे दोनों साथ रहना चाहते हैं या नहीं?

गौरतलब है कि ऐश्वर्या ने 12 मई 2018 को तेजप्रताप यादव के साथ शादी की थी तथा RJD नेता ने असंगतता का हवाला देते हुए 2 नवंबर 2018 को तलाक की मांग की थी। तलाक की अर्जी देने के बाद गया में मीडिया से चर्चा के समय तेजप्रताप ने कहा था कि घुट-घुट के जीने से तो कोई फायदा है नहीं। इससे अच्छा है कि दोनों का रास्ता अलग हो जाए। उन्होंने कहा कि अब हम न्याय की लड़ाई लड़ेंगे। आगे उन्होंने बोला था कि ऐश्वर्या हाई सोसाइटी की हैं, हमारा उनका मेल नहीं खाता। कमान से तीर निकल चुका है तो अंजाम तक पहुंचेगा। उन्होंने आज इस बात से भी पर्दा हटा दिया कि वो ऐश्वर्या को पहले से जानते थे। तेजप्रताप ने बोला कि ये झूठ बात है कि मैं ऐश्वर्या को बचपन से जानता हूं। 

तीस्ता सीतलवाड़: परदादा को अंग्रेज़ों ने दी 'सर' की उपाधि, दादा पर मेहरबान रहे नेहरू.., कांग्रेस से करीबी रिश्ते

'कांग्रेस जितनी जल्दी खत्म हो जाए, लोकतंत्र के लिए उतना अच्छा...' ओवैसी ने दिया बड़ा बयान

गुजरात दंगा: हिंसा पीड़ितों के नाम पर फंड जुटाकर खुद खा गई तीस्ता सीतलवाड़, करीबी ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -