आमिर को सम्मिलित किए जाने पर खिलाड़ियों की चिंता को दूर करेंगे

कराची: क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक शहरयार खान जो की पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड(पीसीबी) के अध्यक्ष है उन्होंने पाकिस्तान के दागी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के जिस प्रकार से लाहौर में राष्ट्रीय शिविर में मौजूदगी रही उस पर अजहर अली और मोहम्मद हफीज के शिविर में हिस्सा लेने से इनकार करने से पैदा हुए संकट का हल निकालने का प्रयास किया है तथा इसके लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड(पीसीबी) के अध्यक्ष शहरयार खान इन दोनों ही पाकिस्तान के सीनियर खिलाड़ियों से इस मामले में चर्चा की है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड PCB के अध्यक्ष शहरयार खान ने दोहराया है कि पाकिस्तान के दागी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के इस मसले पर में पहले ही पाकिस्तानी खिलाड़ियों से चर्चा कर चूका हु तथा इस दौरान हमने उनकी चिंता को दूर कटने का प्रयास भी किया है. इस बाबत पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड PCB के अध्यक्ष शहरयार खान ने आगे कहा कि में इस मामले में एक बार फिर से अजहर अली और मोहम्मद हफीज के साथ में चर्चा करके इस मुद्दे का हल निकालने की कोशिश करूंगा.

इस मामले में पाकिस्तान के ‘जियो न्यूज’ चैनल से अजहर अली ने कहा था कि वे उस शिविर में हिस्सा नहीं लेना चाहते है जिसमें कि पाकिस्तान के दागी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर शामिल हो. आपको बता दे कि अजहर अली पाकिस्तान की राष्ट्रीय एकदिवसीय टीम के कप्तान है. तथा इस पर आगे दोहराते हुए पाकिस्तान की राष्ट्रीय एकदिवसीय टीम के कप्तान अजहर अली ने कहा कि हम इस मामले पर सिर्फ पीसीबी अध्यक्ष से चर्चा करने के इच्छुक हैं. 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -