जल्द ही सहारा इंडिया परिवार कंपनी के मालिक पर बनाई जाएगी फिल्म
जल्द ही सहारा इंडिया परिवार कंपनी के मालिक पर बनाई जाएगी फिल्म
Share:

सहारा इंडिया परिवार के मालिक सुब्रत रॉय कई वक़्त से सुर्ख़ियों में चल रहे है। उन पर चिटफंड के पैसों के गबन का केस चल रहा है। इस मामले में वह जेल की सजा तक काट चुके हैं। लेकिन अब सुब्रत रॉय से जुड़ी अहम् सूचना सामने आ रही है। एक ख़ुफ़िया न्यूज़ एजेंसी के अनुसार सुब्रत रॉय पर बायोपिक बनने जा रही है।  जिसकी घोषणा उनके जन्मदिन पर की जाने वाली है। हालांकि अभी तक मूवी के टाइटल से लेकर लीड रोल में कौन होगा? इस बारे में कोई डिटेल अब तब सामने नहीं आई है। लेकिन माना जा रहा है कि इस 10 जून को सुब्रत रॉय जब अपना 73वां जन्मदिन मनाएंगे तब इस फिल्म की घोषणा की जानें वाली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीते वर्ष नेटफ्लिक्स ने बैड बॉय बिलेनियर नाम की एक सीरीज लाई थी जिसमें नीरव मोदी, मेहुल चोकसी, विजय माल्या और सुब्रत रॉय पर एक एपिसोड बनाया जाने वाला है। इस सीरीज को लेकर बहुत  हल्ला भी मचा था। जिसमें इन बड़े नामों की कामयाबी से लेकर विवाद तक को दिखाया जा चुका है। लेकिन अब सहारा इंडिया परिवार के मालिक सुब्रत रॉय पर बन रही है।

अब इस बायोपिक में उनके किस रूप को दिखाया जानें वाला है, यह देखना सभी के लिए दिलचस्प होने वाला है। आपको बता दें सहारा इंडिया परिवार टाउनशिप से लेकर मीडिया जैसे क्षेत्र में अपना भारी दखल रखता था।

बिहार में रिटायर्ड बैंक कर्मी की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

IPL 2021: KKR को लगा बड़ा झटका, बाकी मुकाबलों में नहीं खेल पाएगा ये धाकड़ गेंदबाज़

इमरान खान ने फिर अलापा कश्मीर राग, बोले- अगर भारत रोडमैप दे तो हम बातचीत को तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -