Video: बुजुर्ग को डस कर छुप गया सांप, घरवालों ने चलवाई JCB
Video: बुजुर्ग को डस कर छुप गया सांप, घरवालों ने चलवाई JCB
Share:

सांप का नाम सुनते ही दिमाग में तरह-तरह के ख्याल आने लगते हैं। खैर इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है जो सांप का ही है। यह वीडियो किंग कोबरा सांप का है जिसने बुजुर्ग को काट लिया और उसके बाद घरवाले इतने खौफ में आ गए कि जहां उसे आखिरी बार देखा, वहां पर जेसीबी ही चलवा दी। जी हाँ, सुनकर आपको यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। वहीँ दूसरी तरफ यह बताया जा रहा है कि इसी बीच यहाँ एक यूट्यूबर मशहूर सर्पमित्र आकाश जाधव भी पहुंच गए और उनकी मदद से उस सांप को मारने से बचा लिया गया।

वहीं बाद में सर्पमित्र और उनकी टीम ने जहरीले सांप को ले जाकर जंगल में छोड़ दिया। इस वीडियो को खुद सर्पमित्र ने अपने यूट्यूब पर शेयर किया है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले का बताया जा रहा है। यहाँ कुछ दिनों पहले यहां एक गांव में एक बुजुर्ग को जहरीले नाग ने डस लिया था और उसे काटने के बाद वह नाग घर के आसपास ही अपने बिल पर घुस गया। उसके कुछ दिनों बाद जब परिवार के लोगों ने उसी नाग को देखा तो खौफ में आ गए। इसी के चलते उन्होंने नाग को मरवाने के लिए जेसीबी की खुदाई करवाना शुरू कर दी। नाग का ठिकाना जमीन के नीचे था तो घरवालों ने सोचा कि जेसीबी की खुदाई करवाकर नाग को मरवा देते हैं।

लेकिन जैसे ही यह बात मशहूर सर्पमित्र आकाश जाधव तक भी पहुंची और उन्हें वहां पर बुला लिया गया। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले जेसीबी ने घर के पास खुदाई शुरू की जिसमें कुछ ही देर बाद एक फन लहराता हुआ खतरनाक कोबरा सांप नजर आ गया। वहीं अपने आसपास हो रही हरकत को देखकर नाग काफी गुस्से में नजर आया जिसे सर्पमित्र जाधव ने किसी तरह पकड़ लिया। उसके बाद में उसे सुरक्षित जंगल में छोड़ा गया।

जन्मदिन से एक दिन पहले प्रभास के फैंस को बड़ा तोहफा, सामने आया ‘राधे श्याम’ से नया लुक

Video: श्रीकृष्ण की मूर्ति में धड़क रहा था दिल, लोगों ने सुनी आवाज़।। हाथ लगाकर महसूस भी किया

टीवी ही नहीं मराठी फिल्मों में भी नजर आ चुके है सिद्धार्थ जाधव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -