जब सैलानियों की जीप में आ घुसा चीता, रुकी धड़कनें
जब सैलानियों की जीप में आ घुसा चीता, रुकी धड़कनें
Share:

कई बार टूरिस्ट जब वाइल्डलाइफ की सैर करते हैं तो उनके लिए खतरनाक साबित हो जाता है. इसका कारण ये है कि बहुत बार जानवर आप पर हमला कर देते हैं जिससे बचना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही हाल ही में हुआ है. बता दें, सैलानियों की धड़कन तब रुक गई जब उनकी जीप में एक चीता घुस गया जिस समय चीता अंदर घुसा तो जीप में बैठे लोग बाहर घूम रहे चीते को देख रहे थे, लेकिन जब वो अचानक अंदर आ गया तो ये पूरा मामला फोन के सेल्फी कैमरा में रिकॉर्ड हो गया चीते के जीप में घुसने से टूरिस्ट गाइड समेत सभी सैलानी दहशत में आ गए.

ऐसे में टूरिस्ट गाइड ने कहा की सांसो को बिलकुल धीमे से लेंगे तो चीते को हमसे किसी तरह का कोई खतरा महसूस नहीं होगा और वो हमला नहीं करेगा फिर अचानक ही लगभग 10 सेकंड बाद चीता खुद ही उस जीप से बाहर चला गया जिसमें 
सैलानियों को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ. ओपन विंडो और ओपन रूफ वाली जीप के आगे बैठे ब्रिटोन हेस के लिए ये पल बहुत ज्यादा खौफनाक था, उन्होंने बताया कि जीवन में इतना ज्यादा डर पहली बार लगा है चिता पीछे की सीट पर सिर्फ एक फ़ीट की दूरी पर था उन्होंने इस पल को फ़ोन में वीडियो रिकॉर्ड कर लिया है.

इसके अलावा ब्रिटॉन होन्स ने मदद के लिए अपने टूरिस्ट गाइड का शुक्रिया अदा करते हुए कहा की उन्होंने हमे बताया की कैसे साँस को धीरे करना है ब्रिटॉन हेस ने कहा की उन्हें जिंदगी में इतना ज्यादा डर नहीं कभी नहीं लगा ये उनकी जिंदगी का पहला ऐसा एक्सपीरिएंस है जब चीता जीप से बाहर निकल कर चला गया तो सभी सैलानियों ने हंसना शुरू किया.

रोड चलते कुत्ते को अजगर ने निगला

22 साल की लड़की के कारनामे के आगे नतमस्तक हो जाएंगे आप, हर कोई हो रहा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -