चुनाव प्रचार के नाम पर साड़ी और गमछा की रिश्वत देगी भाजपा : त्यागी
चुनाव प्रचार के नाम पर साड़ी और गमछा की रिश्वत देगी भाजपा : त्यागी
Share:

नई दिल्ली : इस साल होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा अब तक भले ही नहीं हो पाई हो परंतु राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला तेज हो गया है. इसी विषय में गुरुवार को बिहार में सतारूढ़ जनता दल (युनाइटेड) के प्रवक्ता और सांसद क़े सी़ त्यागी ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) मतदाताओं को लुभाने के लिए रिश्वत के तौर पर साड़ियां और गमछे बांटने जा रही है.

त्यागी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तस्वीर बानी थैली में साड़ी बिहार लाई जा रही है. इन साड़ियों की कीमत 1000 से 1500 रुपये तक है. उन्होंने दावा किया कि गुजरात से साड़ी बनाने वालों ने खुद माना है कि गुजरात से 20 लाख साड़ियां बिहार भेजी जा रही हैं. उन्होंने कहा कि गुजरात के एक सांसद को ऐसी साड़ियां एकत्रित कर बिहार भेजने की जिम्मेवारी दी गई है.

उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी और बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह बिहार विधानसभा चुनाव किसी भी हाल में पराजित नहीं होना चाहते. इसलिए वे लोग तमाम हथकंडे अपना रहे हैं. त्यागी ने आरोप लगाया है कि चुनाव के पूर्व ही भाजपा मतदाताओं को रिश्वत दे रही है. उन्होंने कहा कि जद (यू) इसकी शिकायत निर्वाचन आयोग से करेगी.

उन्होंने बताया कि निर्वाचन आयोग से मिलने का समय मांगा गया है और सोमवार को जद (यू) का एक प्रतिनिधिमंडल मुलाकात कर इसकी शिकायत करेगा. इधर, पटना में बीजेपी के नेता और मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान से जब इस संबंध में पत्रकारों ने पूछा तो उन्होंने कहा कि अभी तक बिहार में चुनाव आचार संहिता तो लागू नहीं हुई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -