Wifi Extender बढ़ा देगा आपके नेट की स्पीड, जानिए कैसे करता है काम
Wifi Extender बढ़ा देगा आपके नेट की स्पीड, जानिए कैसे करता है काम
Share:

मार्केट में वैसे तो हर एक परेशानी के समाधान के लिए एक डिवाइस मौजूद है, इन्हीं समस्याओं में से एक है इंटरनेट की स्पीड कम आती है। इस  परेशानी के कारण से आपको बहुत परेशानी हो सकती है। हालांकि इस समस्या का कारगर समाधान अब मार्केट में आ चुका है और इसका इस्तेमाल लोग अपने घरों से लेकर दफ्तरों तक कर रहे हैं इससे इंटरनेट की स्पीड धुआंधार हो जाती है। अगर आपको इसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं है तो आज हम आपको इसके बारे में बाटने वाले है जिससे आप समझ सकें कि आखिर इस डिवाइस की खासियत क्या है। 

कौन सा है ये डिवाइस: आज हम जिस डिवाइस के बारे में आपको जानकारी देने जा रहे हैं उसका नाम TP-Link TL-WA850RE(IN) 300 Mbps WiFi Range Extender  (White, Single Band) है। ये डिवाइस वाईफाई की रेंज को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है और आपके घर का नॉर्मल WIFI अच्छी-खासी रेंज ऑफर करने लग जाता है। इस डिवाइस की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इसे इस्तेमाल करने में कोई ही ताम-झाम नहीं है। आपको बस नॉर्मल पावर सोर्स से इसे प्लग इन करना पड़ता है उसके बाद ये अच्छी तरह से काम करने लगता है और WIFI की रेंज बढ़ाने का काम करने लग जाता है। अगर आपने इसे इस्तेमाल नहीं किया है तो आप भी इसे ट्राई कर पाएंगे। 

इसे उपयोग करने के लिए आपके घर में एक WIFI कनेक्शन होना ही चाहिए। अगर आप वाईफाई की एवरेज अधिक एरिया तक चाहते हैं तो आपको ये डिवाइस इस्तेमाल करना जरुरी है। ये वाईफाई की रेंज को बूस्ट कर देता है, साथ ही साथ कनेक्शन की क्वॉलिटी बेहतरीन बना देता है। ये डिवाइस आपको तब इस्तेमाल करना चाहिए जब आपके घर में रेंज अच्छी न मिली हो। 

Swiggy की सर्च लिस्ट देख लोटपोट हो जाएंगे आप

अपने CEO पद से इस्तीफ़ा देंगे Elon Musk, जानिए क्या है वजह

न्यू ईयर से पहले खरीद लें ये साउंड सिस्टम, बढ़ जाएगा पार्टी का मजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -