शादी के बाद अश्लील वीडियो देख रही थी महिला, सामने आ गया पति का गे वीडियो और फिर...
शादी के बाद अश्लील वीडियो देख रही थी महिला, सामने आ गया पति का गे वीडियो और फिर...
Share:

आजकल अपराध के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ऐसे में अपराध के मामलों को देखते हुए किसी पर भी भरोसा नहीं किया जा सकता है. मिली जानकारी के अनुसार जो मामला हाल ही में सामने आया है अमेरिका का है. जहाँ एक पत्नी को शादी के बाद पता चला कि उसका पति गे है. जी हाँ, इस मामले में महिला ने अपनी पहचान जाहिर ना करते हुए रेडिट रिलेशनशिप एडवाइस फोरम पर लिखा, ''जब मेरे पति सो रहे थे तो मैं पॉर्न वीडियो देख रही थी. तब मैंने रैंडमली एक वीडियो पर क्लिक किया तो देखा कि वीडियो में दिख रहा शख्स मेरा पति ही है. उसका चेहरा साफ दिखाई पड़ रहा था.''

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार यह राज पता चलने के बाद महिला बहुत बुरा महसूस कर रही थी और महिला ने अडल्ट वीडियो के स्क्रीनशॉट लिए और उसकी मां और बॉस को भेज दिए. वहीं महिला ने दावा किया कि इस बात को लेकर बिल्कुल भी शक नहीं है कि वीडियो में दिख रहा शख्स उसका पति ही था. उसके शरीर पर एक टैटू बना हुआ है जिससे उसकी आइंडेटिटी बिल्कुल साफ हो जाती है. वहीं इस मामले में महिला को एक बड़ा झटका तब लगा जब उसे पता चला कि वह वीडियो उनकी शादी के बाद का था. इस मामले में आगे बात करते हुए महिला ने बताया कि वीडियो में उसका पति शादी की अंगूठी पहने दिखाई देता है और महिला ने कहा कि ''यह पता चलने के बाद मुझे सबसे ज्यादा चिंता अपनी सेहत की हो रही थी. मैं पूरी रात नहीं सो सकी. मुझे उस पर बहुत ज्यादा गुस्सा आ रहा था.'' इस मामले में रेडिट पर कुछ यूजर्स ने महिला को अपने पति का सामना करने की सलाह दी तो कुछ ने सीधे तलाक लेने के लिए कहा. रेडिट यूजर्स ने महिला को उस शख्स से अलग होने की वजहें भी गिना दीं.

एक यूजर ने लिखा, 1. उसने कई सारे लोगों के साथ संबंध बनाए और तुम्हारे साथ धोखा किया. 2. उसने फिल्म भी बनाई और ये ऑनलाइन मौजूद है. 3. वह पुरुषों के साथ असुरक्षित संबंध बना रहा है. 4. उसने तुम्हारी जिंदगी और सेहत के साथ खिलवाड़ किया. 5. यह तब हुआ जब तुम दोनों की शादी हो चुकी थी. हालांकि, कुछ यूजर्स ने बातचीत के बाद अलग होने की सलाह दी. वहीं इस मामले में महिला ने अपने पति से बात की तो पति ने उसे कहा कि उसे ड्रग की वजह से कुछ समस्या है और वह सही हो जाएगा. इस मामले में महिला ने पुलिस से पति को तलाक दिलवाने के लिए शिकायत की है.

कमरे से 13 साल के लड़के संग संबंध बना रहा था युवक तभी दर्द से चिल्लाने लगा लड़का...

शादी से लौट रही महिला को अपने साथ ले गए 6 दरिंदे और नोचकर छोड़ दिया

मां को फोन कर बोली नवविवाहिता 'में जीना चाहती हूं' और फिर....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -