जीजा से चल रहा था पत्नी का अफेयर, अचानक पति को लग गई भनक और फिर...

जीजा से चल रहा था पत्नी का अफेयर, अचानक पति को लग गई भनक और फिर...
Share:

रांची: झारखंड की राजधानी रांची से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां छोटे साढू ने अपने बड़े साढू का क़त्ल कर दिया। आरोपी को शक था की पत्नी का उसके जीजा के साथ अवैध संबंध था। मृतक अर्जुन महतो का उसकी पत्नी की छोटी बहन यानी उसकी साली के साथ अवैध संबंध थे। इन अवैध संबंधों की खबर साली के पति को लग गई। पत्नी के साथ बहुत समय से संबंध बनाने वाले बड़े साढू की उसके छोटे साढू समीर ने हत्या कर दी। रांची के राहे थाना क्षेत्र के दुलमी गांव में मृतक अर्जुन महतो अपने परिवार के साथ अपने रिश्तेदार झरिया महतो के घर में आयोजित पार्टी में सम्मिलित होने के लिए गया था।

अर्जुन के इस पार्टी में सम्मिलित होने की खबर उसकी साली के पति समीर को लग गई। फिर क्या था, समीर ने अपनी पत्नी के साथ शादी के पहले से लेकर शादी के पश्चात् तक जबरन अनैतिक संबंध बनाने वाले अपने बड़े साढू की हत्या करने के लिए एक लोडेड देसी कट्टा लिया तथा दुलमी गांव पहुंच गया। पार्टी खत्म होने के पश्चात् जब अर्जुन महतो समेत अन्य रिश्तेदार सो रहे थे, इसी के चलते देर रात समीर ने अपने बड़े साढू अर्जुन का गोली मार कर क़त्ल कर दिया तथा वहां से फरार हो गया। इधर हत्याकांड मामले की खबर प्राप्त होते ही रांची के एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा के निर्देश पर एक छापेमारी टीम का गठन किया गया। गठित टीम ने छापेमारी करते हुए पश्चिम बंगाल के पुरूलिया जिले के रहने वाले समीर को गिरफ्तार कर लिया। 

गिरफ्तार अपराधी समीर ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि मृतक अर्जुन उसकी पत्नी का जीजा है। वह शादी के पहले से ही उसकी पत्नी के साथ जबरन शारिरिक संबंध बनाता था। इसे लेकर अक्सर उसके घर में झगड़ा होता था। उसने अपने बड़े साढू के कुकर्म की जानकारी अपने ससुराल पक्ष के लोगों को भी दी थी, मगर किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की। तत्पश्चात, उसने अपने बड़े साढू का क़त्ल करने की ठान ली तथा 10 जून को गांव में आयोजित एक पार्टी में उसने अर्जुन का क़त्ल कर दिया। पुलिस ने हत्या के आरोपी समीर कोइरी के निशानदेही पर एक लोडेड देसी कट्टा, एक खोखा, एक छुरा और एक बाइक बरामद की है। मामले का खुलासा करते हुए रांची के SSP चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि मृतक अर्जुन का मर्डर केस के आरोपी समीर की पत्नी के साथ अवैध संबंध था।

MP में तेज रफ्तार कार ने चलती भीड़ को मारी टक्कर, मची चीख-पुकार

1563 छात्रों को दोबारा देना होगी परीक्षा, NEET मामले में सुप्रीम कोर्ट का आदेश

'हिमाचल ने कोई पानी नहीं छोड़ा, दिल्ली को क्या दें..', सुप्रीम कोर्ट में हरियाणा सरकार का हलफनामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -