पत्नी जाना चाहती थी स्विट्जरलैंड पति ले गया दार्जिलिंग फिर, हुआ कुछ ऐसा
पत्नी जाना चाहती थी स्विट्जरलैंड पति ले गया दार्जिलिंग फिर, हुआ कुछ ऐसा
Share:

भारत में वैसे तो कई अजीबो गरीब मामले घटते रहते है. लेकिन हाल ही में हनीमनु पर स्विट्जरलैंड की जगह पति दार्जिलिंग ले गया तो पत्नी ने हंगामा कर दिया. हंगामा इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच दूरियां आने लगीं.पति का आरोप है कि काफी समझाने के बाद भी वह नहीं मानी. पत्नी ने करीब एक साल पहले एटा की कोर्ट में दहेज उत्पीड़न का मामला भी दर्ज करा दिया. इससे परेशान होकर पति ने 4 महीने पहले कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी डाल दी. अब मामले अगली सुनवाई 18 दिसंबर को होगी. 

चिन्मयानंद केस: पीड़ित छात्रा को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने दी जमानत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शहर के एक प्रतिष्ठित लोहा कारोबारी की शादी 10 नवंबर 2016 को एटा में रहने वाले संपन्न परिवार की लड़की से हुई थी. शादी के बाद पत्नी ने हनीमून पर जाने के लिए स्विट्जरलैंड जाने की इच्छा जताई, लेकिन पति ने पहले से ही दार्जिलिंग के टिकट बुक करा रखे थे. पति ने बताया कि काफी समझाने के बाद वह उसे किसी तरह दार्जिलिंग ले गया. वहां पहुंचने पर पत्नी ने काफी हंगामा किया. पति के मुताबिक, पत्नी ने कहा था कि अगर स्विट्जरलैंड जाते तो वहां पहुंचकर साड़ी में चांदनी पिक्चर के सीन की तरह फोटो सूट कराती, लेकिन मेरा सपना पूरा नहीं हुआ.

निर्भया कांड: गृह मंत्रालय तक पहुंची दुष्कर्मी की दया याचिका, जल्द राष्ट्रीयपति को भेंगे पत्र

अपने बयान में महिला ने कहा कि इस सपने को मैं शादी होने से पहले देखा करती थी. तुम मेरे लायक नहीं हो, जब तुम मेरी इतनी इच्छा पूरी नहीं कर सकते तो मेरे लिए और क्या करोगे. पति ने बताया कि बहुत समझाने के बाद भी वह स्विट्जरलैंड जाने की बात पर ही अड़ी रही. बाद में कारोबारी ने स्विट्जरलैंड चलने की बात कही तो पत्नी ने यह कहते हुए मना कर दिया कि तुम्हारे साथ जीवन चलाना संभव नहीं. आरोप है कि महिला शादी के 4 महीने बाद ही अपने मायके चली गई. पति ने बुलाने की कोशिश की तो उसने साथ आने से मना कर दिया. पति ने बताया कि उसने करीब एक साल पहले एटा की कोर्ट में दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है. इससे परेशान होकर अब कारोबारी ने कोर्ट में अर्जी देकर तलाक की गुहार लगाई है.

गुजरात सरकार ने बदले ट्रैफिक के नियम, अब उल्लंघन करने वालों को देना होगा ये जुर्माना

Skoda Octavia की यहपावरफुल फ़ास्ट स्पीड कार भारत में जल्द होगी लांच, जाने फीचर्स

भारत में जैगुआर लैंड रोवर ने अपनी सेडान कार लांच की, बेहद ख़ास है ये फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -