सुहागरात पर हुआ कुछ ऐसा कि अगले दिन ही दुल्हन में माँगा तलाक
सुहागरात पर हुआ कुछ ऐसा कि अगले दिन ही दुल्हन में माँगा तलाक
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है. इस मामले को कानपुर देहात के कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है. इस मामले में जो सामने आया है वह चौकाने वाला है. इस मामले में बताया गया है कि यहाँ रहने वाले युवक की शादी जौनपुर के बरसठी क्षेत्र में रहने वाली एक युवती के साथ हुआ था और शादी तो काफी धूमधाम से हो गई परंतु हंगामा तो उस वक्त खड़ा हो गया जब दुल्हन ने अगले दिन तलाक मांग लिया.

जी हाँ, इस मामले में ससुराल वाले सहित मायके वाले भी दंग रह गए कि ''आखिर बेटी ने ऐसा क्यों किया'' लेकिन जब सच्चाई सामने आई तो सभी लोगों के होश उड़ गए। जी दरअसल युवक पहले से ही किसी लड़की के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह चुका था और सुहागरात में वह अपनी पत्नी की तस्वीरें उस लड़की को भेज रहा था, वहीं इस मामले में जब पत्नी ने चोरी से उसका मोबाइल चेक किया तो सारी सच्चाई सामने आ गई.

वहीं इस मामले में लड़की ने रात भर विचार किया और सुबह होते ही घरवालों को बुलाकर तलाक की डिमांड कर दी. वहीं मिली खबरों के मुताबिक युवक ने कहा है कि जो भी हुआ उसे भूल जाए क्योंकि वह अपने किए पर शर्मिंदा है और दोबारा उससे ऐसी गलती नहीं होगी लेकिन लड़की ने किसी की बात नहीं सुनी और वह दोबारा मायके लौट गई है.

14 साल, एक ही परिवार के 6 सदस्यों की हत्या, 'काल' बनकर घर में ही रह रही थी बहु

जरा सी बात पर लड़ते हुए पति ने दबा दिया पत्नी का गला, हुई मौत

दहेज़ के लिए पति ने ले ली पत्नी की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -