9 साल तक पति ने बर्दाश्त किया पत्नी का अफेयर और फिर उठाया खौफनाक कदम
9 साल तक पति ने बर्दाश्त किया पत्नी का अफेयर और फिर उठाया खौफनाक कदम
Share:

जशपुर: छत्तीसगढ़ के जगदलपुर जिले से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ अपनी पत्नी के प्रेमी के चलते पति के खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। इस पूरी घटना को लेकर अब चर्चे तेज हो गए हैं। जी दरअसल यहाँ घटना स्थल से सुसाइड नोट को भी बरामद किया गया, जिसमें पत्नी के प्रेमी पुरंदर यादव को जिम्मेदार बताया गया है।

वहीं दूसरी तरफ इस घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई और पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर चुकी है। आप सभी को बता दें कि यह पूरा मामला बगीचा के खंताडाँड़ का है। यहाँ पर बीती रात मृतक रोहित यादव पिता हरिराम यादव ने अपने घर के म्यार में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। जी हाँ और इसके लिए उसने अपने सुसाइड नोट में पुरंदर यादव निवासी लसिअम्बा करडेगा को जिम्मेदार बताया है। हालाँकि इस मामले में मर्ग कायम कर पुलिस जांच में जुटी हुई है।

इस मामले में परिजन ने बताया कि मृतक का लगभग 9 वर्ष पहले विवाह हुआ था पत्नी के प्रेम संबंध को लेकर वह परेशान था। जी हाँ और बीती रात किसी बात को लेकर विवाद के बाद पति ने फांसी लगा ली। ऐसा भी बताया जा रहा है कि लगातार पारिवारिक जीवन में तनाव के कारण मृतक काफी दिनों से परेशान था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शिक्षक दिवस के अवसर पर हुआ शिक्षा गौरव सम्मान का आयोजन

'भाजपा लोगों को डराते हैं नफरत पैदा करते हैं', हल्ला बोल रैली में बोले राहुल गांधी

तीसरी राष्ट्रीय रथयात्रा पहुंची उज्जैन, लोगों ने किया भव्य स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -