प्रेमी और दोस्तों के साथ पत्नी ने मारा पति को चाक़ू
प्रेमी और दोस्तों के साथ पत्नी ने मारा पति को चाक़ू
Share:

धौलपुर से अपराध का नया मामला सामने आया है जो सभी को हैरान कर गया है. इस मामले में गांव फिरोजपुर से एक पत्नी ने अपने प्रेमी समेत दूसरे लोगों को साथ लेकर पति पर चाकू और छुरी से जानलेवा प्रहार करवाया है. जी हाँ, खबर मिली है कि पत्नी के जरिए गर्दन पर किए गए वार में पति गंभीर रूप से जख्मी हो गया और जख्मी पति को गंभीर हालत में जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है जहां जख्मी का उपचार जारी है.

मिली जानकारी के मुताबिक जख्मी 42 वर्षीय पप्पू निवासी फिरोजपुर ने पुलिस को कहा कि, 'रात में वो अपने घर पर नींद ले रहा था. परन्तु रात को उसकी पत्नी अपने प्रेमी समेत दूसरे लोगों को घर में आ गई, जिन्होंने चाकू एवं छुरी से गर्दन पर मारने के मकसद से जानलेवा वार किया.' मिली खबर के मुताबिक औरत अपने पति को मृत समझकर आरोपियों के साथ घटनास्थल से फरार हो गई. वहीं इस वारदात की सूचना जैसे ही गाँव के लोगों और घरवालों को मिली तो सभी हैरान रह गए और मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई.

इस मामले में जख्मी को रात को ही घरवालों ने जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करा दिया और पीड़ित के गर्दन में छुरी और चाकू से गंभीर जख्म हुए हैं. अब इस मामले में पीड़ित का डॉक्टरों की निगरानी में इलाज जारी है और पीड़ित ने पत्नी और उसके प्रेमी के विरुद्ध सदर थाना पुलिस के पास रिपोर्ट दायर कर दी है.

सुपौल पुलिस की बड़ी कामयाबी, महिला सहित 7 शराब तस्करों को किया गिरफ्तार

युवक को निर्वस्त्र कर बेल्ट से पीटा, 6 लोगों ने शरीर पर किया पिशाब

भतीजे पर बहुत स्नेह रखता था चाचा, चाची से नहीं हुआ बर्दाश्त, उठाया खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -