यहां खेला जाता है पत्नी के अदला बदली का खेल, ऐसे हैं नियम
यहां खेला जाता है पत्नी के अदला बदली का खेल, ऐसे हैं नियम
Share:

ऐसा सुना होगा आपने कि लोग दूसरे की बीवी को ज्यादा पसंद करते हैं. लेकिन इसी के साथ आप ये नहीं मानेंगे कि वो  दूसरों की बीवी के साथ सोने के लिए तैयार हो जाते हैं. वैसे तो ये बहुत ही अजीब बात है लेकिन इसी अजीब बात के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जिस पर आपको यकीन नहीं होगा. अगर दो लोग अपनी पत्नी की अदला बदली कर लेते हैं तो उसे वाइफ स्वैपिंग कहा जाता है. ऐसा ही एक त्यौहार है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं.  

दरअसल, ऐसा अजीब खेल यूके में खेला जाता है. यूके के वेल्स में सबसे बड़ा स्विंगर फेस्टिवल आयोजित किया जाता है और जब यह त्यौहार मनाया गया तो इसमें लगभग 700 लोगों ने हिस्सा लिया. यह फेस्टिवल सीक्रेट लोकेशन पर मनाया जाता है, जिसकी जानकारी सिर्फ फेस्टिवल में शामिल होने वाले मेम्बर्स को ही कुछ दिन पहले बतायी जाती है. ऐसा ही अजीब खेल खेला जाता है जो आपको कभी पसंद नहीं  आएगा. 

इसमके अलावा आपको  बता दें, इस फेस्टिवल में कोई भी पाबन्दी नहीं है लोग यहां अपनी मर्ज़ी से न्यूड या अंडरवियर में घूम सकते हैं. इस फेस्टिवल के अपने ही नियम और कानून हैं. तीन दिन तक चले इस फेस्टिवल में अकेले व्यक्ति के लिए एक दिन का टिकट 5000 रुपए था. 

लाखों में बिकने वाली कॉफ़ी को इस घिनौनी प्रक्रिया से गुज़ारा जाता है

तोते ने की ऑनलाइन शॉपिंग, सामान आया तो उड़े मालिक के होश

अपनी मालकिन के साथ कुत्ता ने भी पास किया ग्रेजुएशन, मिली डिग्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -