नीचे पति सो रहा था और ऊपर फांसी पर झूल गई पत्नी

May 22 2019 02:00 PM
नीचे पति सो रहा था और ऊपर फांसी पर झूल गई पत्नी

हाल ही में अपराध का एक मामला ग्वालियर से सामने आया है. इस मामले में पति को सोता छोडक़र एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर जान दे दी है. मिली खबरों के मुताबिक़ यह घटना ग्वालियर थाना क्षेत्र के नूरगंज इलाके में कल सुबह यानी मंगलवार की है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ ग्वालियर थाना पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के नूरगंज इलाका निवासी देवेन्द्र सिंह कुशवाह प्रायवेट जॉब करता है और उसकी पत्नी मानसी परिवार के साथ खाना खाकर सोए थे.

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ कल सुबह करीब पांच बजे जब देवेन्द्र की नींद खुली तो पत्नी फांसी के फंदे पर झूल रही थी. वहीं पत्नी को फंदे पर झूलते देख कर उसकी चीख निकल गई और इस मामले का पता चलते ही अन्य परिजन भी वहां पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. वहीं इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया है.

खबरों के अनुसार इस मामले में मृतका के परिजनों ने बताया कि दो साल पहले ही मानसी का विवाह देवेन्द्र से हुआ था और फरवरी माह में मृतका ने बच्ची को जन्म दिया था. वहीं जन्म के कुछ ही दिन बाद बच्ची ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था. इस मामले को ऐसा पहला अपराध का मामला नहीं कहा जा सकता क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो इसी तरह के रहे हैं.

जानिए यहाँ, कौन होगा देश का अगला PM?

पत्नी को मौत के घाट उतार रहा था पति और देख लिया एक किसान ने और फिर..

दीदी के देवर के प्यार में पागल हुई बहन और कर लिया ऐसा काम...