पति को लाख बुलाने पर भी नहीं आया तो पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

Nov 10 2018 04:05 PM
पति को लाख बुलाने पर भी नहीं आया तो पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

हाल ही में आत्महत्या के ना जाने कितने ही मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह छपरा का है. जी हाँ, सारण जिले के एकमा थाना क्षेत्र के बनवारी अमनौर गांव में हाल ही में एक महिला ने अपने शरीर में आग लगा ली और उसके बाद वह गंभीर रूप से झुलस गयी. खबरों के अनुसार महिला को परिजनों ने इलाज के लिए आनन फानन में एकमा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया है जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया और वह इस समय वहीं भर्ती है.

बताया जा रहा है कि घायल महिला विनय प्रसाद की पत्नी कंचन देवी है और विनय प्रसाद दिल्ली में रहते हैं. वहीं वह एक साल से घर नहीं आये हैं और छठ पूजा में घर आने के लिए पत्नी को भरोसा दिया था लेकिन वह फिर भी घर नहीं आए जिससे परेशान होकर पत्नी ने यह कदम उठाया.

बताया जा रहा है कि कंपनी में काम का दबाव अधिक रहने के कारण मैनेजर ने छुट्टी नहीं दी और इस कारण पति विनय घर नहीं आए पाया और उसे घर जाने पर कंपनी से हटाने की धमकी मिली इस कारण उसने घर आने से इंकार कर दिया लेकिन पत्नी ने सब कुछ जानने के बाद भी आत्महत्या करने की कोशिश की. वहीं यह भी बताया जा रहा है कि विनय के घर ना आने से नाराज होकर पत्नी ने यह कदम उठाया है.

पति ने दिया तलाक तो ससुर ने बहु से कहा- 'मेरे साथ संबंध बनाओ, ज्यादा....मिलेगा'

बहु कर रही थी काम पीछे से ससुर ने दबोचा और करने लगा...

बच्ची को सुनसान जगह ले जाकर किया दुष्कर्म, 10 रुपए देकर कहा- 'कल फिर...'

?