शादी के नौ महीने बाद पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस
शादी के नौ महीने बाद पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस
Share:

कानपुर:  हाल ही में जुर्म की एक और घटना देखने को मिली है यह मामला यूपी के कानपुर के कल्याणपुर के मसवानपुर में बीते शुक्रवार रात युवक ने पत्नी की कनपटी पर तमंचे से गोली मार दी. इसके बाद छत पर जाकर उसने उसी तमंचे से खुद को भी गोली मार ली. पति की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, पत्नी को गंभीर हालत में हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. बताया जा रहा है कि युवक सिलाई का काम करता था. वही युवक के भाई  ने बताया कि इसी साल 12 फरवरी 2019 को पंकज की शादी स्वरूपनगर निवासी युवती से हुई थी.

मिली जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें कि शादी के कुछ माह बाद से ही दोनों में अनबन शुरू हो गई थी. पिछले दो दिनों से नेहा मायके जाने की जिद कर रही थी. इस पर दोनों में विवाद शुरू हो गया. शुक्रवार रात नशे में धुत होकर पंकज घर पहुंचा. पत्नी से विवाद बढ़ने पर उसने तमंचा निकालकर पत्नी की कनपटी पर गोली मार दी.

वही सूत्रों का कहना है कि इसके बाद तमंचा लोड करते हुए वह मकान की छत पर पहुंचा और खुद को भी गोली मार ली. युवक की मौके पर ही मौत हो गई. गोली चलने से इलाके में हड़कंप मच गया. वही इस घटना की सूचना पाकर फोर्स संग मौके पर पहुंचे सीओ कल्याणपुर अजय कुमार और थानाप्रभारी अश्विनी कुमार पांडेय ने आस-पास  के लोगों से पूछताछ की. फोरेंसिक टीम ने मौके पर जाकर साक्ष्य इकट्ठा किए. तमंचे को अपने कब्जे में ले लिया है, पर अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ कि आखिर पूरा मुद्दा क्या तह पुलिस अभी भी इस बात की जांच में जुटी हुई है.

जिम ट्रेनर ने डॉक्टर से मांगे रूपये, पैसे न मिलने पर पूरे परिवार को उतारा मौत के घाट

किशोरी को अगवाकर किया धर्म परिवर्तन, रचाई शादी

रिश्वत लेकर करता था सरकारी काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -