इंदर कुमार के सुसाइड वीडियो पर पत्नी का बड़ा बयान

बॉलीवुड में फिल्म मासूम से अपनी शुरुआत करने वाले एक्टर इंदर कुमार का निधन होने के बाद भी वो अभी भी चर्चा का विषय बने हुए है. अपनी जिंदादिल स्माइल और ख़ुशमिज़ाजी के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर इंदर कुमार का निधन 28 जुलाई 2017 को हो गया था. उनकी मृत्यु के एक साल बाद हाल ही में उनका एक वीडियो तेजी से सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है जिसमे वो शराब के नशे में अपने फ़िल्मी करियर की तबाही और अपनी निजी जिंदगी में की गई गलतियों के लिए अपने माता पिता और घरवालों से माफ़ी मांगते नज़र आ रहे है. 

बता दे की इस वीडियो में इन्दर कुमार ने कहा कि उनकी अय्याशियों ने उन्हें बर्बाद कर दिया. वो मुंबई एक्टर बनने आए थे लेकिन मैंने बहुत सारी गलतियां की हैं साथ ही इसमें रोते हुए और माता-पिता से माफी मांगते हुए नजर आते हैं.इसके बाद वो अब सुसाइड कर रहे हैं. इन्दर कुमार कि मौत से पहले उन पर यौन शोषण का आरोप भी लग चूका था जिसके कारण वो टूट से गए थे.


इस वीडियो के सन्दर्भ में आए उनकी पत्नी के बयां में उन्होंने बताया कि ये वीडियो रियल नहीं है.ये उस फिल्म के सीन का वीडियो है जिसकी शूटिंग इंदर ने डेढ़ साल पहले की थी.आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि इन्दर कुमार कि जिंदगी में कई बार ऐसा समय आया जब इंदर ने बिल्कुल हार मान ली थी, खास जब वो रेप मामले में फंसे थे, लेकिन उन्होंने तब भी अपनी जिंदगी को खत्म करने के बारे में नहीं सोचा था.

बिग बी ने निकाला ट्रोलर्स को मज़ा चखाने का नया तरीका

Cannes 2018 : रेड कारपेट पर डैशिंग लुक में नजर आए रजनीकांत के दामाद

Cannes 2018 : अजब से लुक में गजब पहल की शरुआत करती दिखी मल्लिका

'परमाणु' के बाद 'बाटला हाउस' में नज़र आएंगे जॉन अब्राहिम

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -