पति से इंसाफ पाने भूख हड़ताल पर बैठी पत्नी

बिलासपुर (बावा/जगसीर): गांव घोलिया खुर्द में एक पत्नी द्वारा अपने पति से इंसाफ की मांग को लेकर पिछले 3 दिनों से अपनी बेटी के साथ धरने पर बैठने का मामला सामने आया है. इस पीड़िता ने अब भूख हड़ताल भी शुरू कर दी है. पीड़ित महिला के समर्थन में सिख जत्थेबंदियों के नेता भी रोष प्रदर्शन में शामिल हो गए .

इस बारे में भूख हड़ताल पर बैठी रिपनदीप कौर के अनुसार उसकी शादी 15 साल पहले अध्यक्ष दर्शन सिंह घोलिया खुर्द के साथ हुई थी .उसका एक 14 वर्ष का पुत्र तथा 10 वर्ष की बेटी है. वह 3 बहनें हैं, उनका कोई भाई नहीं होने से वह मायके की जमीन में हिस्सेदार है. उसका पति उसे जमीन से हिस्सा लेने के लिए न केवल तंग कर रहा है , बल्कि कई बार उसे मारपीट कर घर से भी निकाल चुका है .उसकी कहीं भी कोई सुनवाई नहीं हो रही इसलिए पहले धरने और फिर भूख हड़ताल करने को मजबूर होना पड़ा.

उल्लेखनीय है कि पीड़िता का साथ दे रहे कुलवंत सिंह राऊंके कलां, गुरजंट सिंह व अन्य ने बताया कि वह 3 दिनों से दर्शन सिंह के साथ फोन पर बात कर समय की मांग कर रहे हैं, लेकिन वह बात नहीं कर रहे हैं. इन लोगों ने यह आरोप भी लगाया कि इस मामले पर प्रशासन भी कथित तौर पर राजसी दबाव कारण जरूरी कार्रवाई नहीं कर रहा है .जबकि दूसरी ओर अध्यक्ष दर्शन सिंह घोलिया ने कहा कि वह एक धार्मिक व इज्जतदार व्यक्ति हैं .मेरे पर लगाए आरोप सही नहीं है.उन्होंने धार्मिक जत्थेबंदियों से उनके पारिवारिक मामले में हस्तक्षेप नहीं करने का अनुरोध किया.

यह भी देखें

अविवाहित महिला और क्लीन शेव सिख पाक नहीं जा सकते

हरियाणा को हरा पंजाब बना चैंपियन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -