सिद्धू की पत्नी ने कैप्टन अमरिंदर पर साधा निशाना, कहा- सब मिले हुए हैं
सिद्धू की पत्नी ने कैप्टन अमरिंदर पर साधा निशाना, कहा- सब मिले हुए हैं
Share:

चंडीगढ़ : पंजाब कांग्रेस में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. पंजाब के सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह और उनकी कैबिनेट में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच चल रहा विवाद अब और गहराता जा रहा है. इसका एक उदाहरण शुक्रवार को भी नज़र आया, जब सिद्धू की पत्‍नी नवजोत कौर ने अपनी ही पार्टी कांग्रेस पर सवाल खड़े कर दिए. लोकसभा चुनावों में कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर उनकी ओर से यह बयान आया है.

नवजोत कौर सिद्धू ने कहा है कि सब के सब आपस में मिले हुए हैं. उन्‍होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस बठिंडा लोकसभा सीट नवजोत सिंह सिद्धू के कारण ही कम वोट के अंतर से हार पाई है. दरअसल, बठिंडा सीट शिअद के लिये काफी महत्वपूर्ण रही, क्योंकि इस सीट से हरसिमरत कौर तीसरी दफा वापस सांसद बनने के लिए चुनाव लड़ रही थीं. निर्वाचन आयोग के आंकड़े के मुताबिक, हरसिमरत ने इस सीट से अमरिंदर सिंह राजा वारिंग को 21,772 वोटों के अंतर से हराया.

नवजोत कौर ने अपनी ही पार्टी के ऊपर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि जहां-जहां विधायकों ने काम किया, वहां पार्टी को जीत हासिल हुई है. पटियाला में जीत मिली और अमृतसर में भी जीत हासिल हुई. उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह को ऐसे सवाल नहीं उठाने चाहिए थे, जिस तरह के सवाल वो उठा रहे हैं. 

राहुल गाँधी देंगे कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा, लेकिन कौन होगा पार्टी का नया प्रमुख ?

क्या अब राजनीति छोड़ देंगे नवजोत सिद्धू, खुद ही की थी ये घोषणा

जीत की खबर मिलते ही ख़ुशी से झूम उठी ये राजनेता, गिद्दा करते हुए वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -